World Cup 2023 : शुभमन गिल की फॉर्म बनी चिंता का विषय, अगले मैच में ये धाकड़ खिलाड़ी कर सकता है रोहित के साथ ओपनिंग

World Cup 2023 : वर्ल्ड कप 2023 में डेंगू के चलते शुरुआती दो मैच मिस करने वाले शुभमन गिल का अब तक बेहतरीन फॉर्म नहीं दिखा है।

  •  
  • Publish Date - October 31, 2023 / 04:13 PM IST,
    Updated On - October 31, 2023 / 04:13 PM IST

नई दिल्ली : World Cup 2023 : टीम इंडिया के लिए वर्ल्ड कप 2023 अब तक बेहद ही शानदार रहा है। टीम ने अजेय रहते हुए लगातार 6 मैच अपने नाम कर लिए हैं और पॉइंट्स टेबल में टॉप पर बनी हुई है। सेमीफाइनल की राह भारत के लिए बेहद ही आसान है। बचे हुए 3 में से सिर्फ एक जीत टीम इंडिया को टॉप-4 में जगह दिला देगी। लेकिन बड़ा सवाल है शुभमन गिल की फॉर्म को लेकर। गिल अभी तक इस टूर्नामेंट में कोई बड़ी पारी नहीं खेल सके हैं। ऐसे में हो सकता है श्रीलंका के खिलाफ अगले मैच में रोहित शर्मा का ओपनिंग पार्टनर बदला हुआ दिखे। अगर ऐसा होता है तो इस विस्फोटक बल्लेबाज को प्लेइंग-11 में जगह मिलने के पूरे चांस हैं।

यह भी पढ़ें : Mahendra Hardia video viral: फूलों की माला से लदे नजर आए बीजेपी प्रत्याशी, पहना दी इतनी सारी मालाएं की… देखें वीडियो 

अब-तक खामोश है गिल का बल्ला

World Cup 2023 : वर्ल्ड कप 2023 में डेंगू के चलते शुरुआती दो मैच मिस करने वाले शुभमन गिल का अब तक बेहतरीन फॉर्म नहीं दिखा है। पाकिस्तान के मैच से उनकी प्लेइंग-11 में वापसी हुई, लेकिन अभी तक वह जिस खेल के लिए जाने जाते हैं, वह नहीं दिखा सके हैं। अपना पहला वर्ल्ड कप खेल रहे गिल 4 मैचों में सिर्फ 104 रन ही बना सके हैं। इस दौरान उनके बल्ले से एक अर्धशतक निकला है। उनका सर्वाधिक स्कोर 53 रन रहा है जोकि न्यूजीलैंड के खिलाफ बनाए थे। ऐसे में टीम श्रीलंका के मैच में एक्सपेरिमेंट कर सकती है।

ये खिलाड़ी बनेगा रोहित का ओपनिंग पार्टनर!

World Cup 2023 : शुभमन गिल के प्रदर्शन को देखते हुए टीम इंडिया नॉकऑउट मैचों से पहले ईशान किशन को मौका दे सकती है। ईशान किशन विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने कई मैचों में ऐसा करके भी दिखाया है। रोहित शर्मा के साथ वह पहले भी ओपन कर चुके हैं। इसके साथ ही वह विकेटकीपिंग भी कर सकते हैं। ऐसे में हो सकता है कि शुभमन गिल को ड्रॉप पर किशन को प्लेइंग-11 में मौका दे।

यह भी पढ़ें : MP Assembly Election: नाम पर भारी उपनाम: ‘दादा’, ‘भाभी’, ‘बाबा’, ‘पिंटू’, ‘चिंटू’ और ‘गोलू’ भी लड़ रहे चुनाव

वर्ल्ड कप में भारत का लाजवाब सफर

World Cup 2023 : टीम इंडिया के वर्ल्ड कप 2023 में अब तक के सफर पर नजर डालें तो क्या ही कहने। बल्लेबाज और गेंदबाज, दोनों ने ही गजब का प्रदर्शन करते हुए टीम को सेमीफाइनल में लगभग जगह दिला दी है। ऑस्ट्रलिया, पाकिस्तान, अफगानिस्तान, न्यूजीलैंड, इंग्लैंड और बांग्लादेश को हराकर खिलाड़ियों का हौसल सातवें आसमान पर है। टीम 12 अंकों के साथ टॉप पर है। टॉप-4 में जगह बनाने के लिए भारत को बचे 3 में से एक मैच जीतना होगा। जिस तरह से टीम इंडिया का प्रदर्शन अब तक रहा है, आगे भी ऐसा ही रहा तो वर्ल्ड कप ट्रॉफी ज्यादा दूर नहीं है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp