Suryakumar Yadav ने World Cup 2023 से पहले थामा विदेशी टीम का दामन! अब नहीं खेलेंगे भारतीय टीम के लिए? | Suryakumar Yadav Left Team india?

Suryakumar Yadav ने World Cup 2023 से पहले थामा विदेशी टीम का दामन! अब नहीं खेलेंगे भारतीय टीम के लिए?

Suryakumar Yadav ने World Cup 2023 से पहले थामा विदेशी टीम का दामन! अब नहीं खेलेंगे भारतीय टीम के लिए?! Suryakumar Yadav Left Team india?

Edited By :   Modified Date:  August 3, 2023 / 03:19 PM IST, Published Date : August 3, 2023/3:19 pm IST

नई दिल्ली: Suryakumar Yadav Left Team india? भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़े बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव इन दिनों द हंडरेड लीग में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। इस प्रतियोगिता में सूर्य कुमार यादव ट्रेंटस रौकेट की ओर खेल रहे हैं। हाल ही में हुए मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सूर्य कुमार यादव हर दिशा में शॉट मारते हुए नजर आ रहे हैं।

Read More: बकरी चराने जंगल गई थी 14 साल की नाबालिग, दरिंदों ने कर डाला ये काम, कोयले की भट्टी में इस हाल में मिली किशोरी

Suryakumar Yadav Left Team india? दरअसल इग्लैंड में इन दिनों द हंडरेड लीग का आयोजन हो चुका है, जिसमे कई स्टार खिलाड़ी हिस्सा ले चुके हैं। वहीं सोशल माडिया पर एक वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है, जिसमें ट्रेंटस रौकेट की ओर से खेलते हुए सैम हेन स्टार बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की तरह शॉट खेल रहे हैं। इस दौरान वे गेंदबाज़ों की जमकर क्लास लगा रहे हैं और स्कूप शॉट की झड़ी लगा रहे हैं। वहीं अब सोशल मीडिय़ा पर फैंस का मानना है कि सैम हेन सूर्यकुमार यादव की तरह ही शॉट खेल रहे हैं।

Read More: पुलिस और कांग्रेसियों के बीच हुई जमकर झड़प, फ्लाईओवर पर ऐसा काम करने पहुंचे थे कार्यकर्ता 

सैम हेन ने अपनी टीम ट्रेंट रॉकेट्स की ओर से खेलते हुए धमाकेदार पारी का मुज़ायरा पेश किया। उन्होंने अपनी टीम के लिए धमाकेदार अर्धशतक जड़ा। उनकी पारी ऐसे समय पर आई जब, ट्रेंट रॉकेट्स संघर्ष कर रही थी। उन्होंने अपनी पारी के दौरान 2 छक्का और 6 चौके की मदद से 39 गेंद में 63 रनों की पारी खेली। इस दौरान सैम हेन ने 161.54 के स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाज़ी की। हालांकि वे अपनी पारी के दौरान रन आउट हो गए।

Read More: संविदा कर्मचारियों के नियमितीकरण को लेकर आया बड़ा अपडेट, सीएम भूपेश बघेल जो बात कही उसे जानकर झूम उठेंगे खुशी से

पहले बल्लेबाज़ी करते हुए ट्रेंट रॉकेट्स ने सैम हेन की 63 रनो की पारी की बदौलत 8 विकेट खोकर 133 रन बनाए थे, जिसके, जवाब में साउथर्न ब्रेव की टीम 127 रनों पर ही ढ़ेर हो गई। साउर्थन ब्रेव की ओर से कोई भी बल्लेबाज़ बड़ी पारी नहीं खेल सका। ल्यूस डु प्लोय ने साउर्थन ब्रेव की ओर से सबसे ज्यादा 29 रन बनाए। हालांकि वे अपनी टीम को जीत नहीं दिल सके और ट्रेंट रॉकेट्स ने 6 रन से मुकाबला अपने नाम कर लिया।

Read More: Gadar-2: रिलीज से पहले ही शुरु हुई फिल्म की एडवांस बुकिंग, ओपनिंग डे पर तोड़ेगी कमाई के सारे रिकॅार्ड

वहीं, सूर्य कुमार यादव के विदेशी लीग में क्रिकेट खेलते देख लोगे ये अफवाह उड़ाने में लगे हैं कि सूर्य कुमार यादव ने विदेशी टीम का दामन थाम लिया है और अब वो टीम इंडिया के लिए नहीं खेलेंगे। लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। वो सिर्फ द हंडरेड लीग खेलने के लिए विदेश गए हैं और उनका चयन आगामी ऐशिया कप और विश्वकप प्रतियोगिता के लिए हो सकता है।

Read More: लैपटॉप-टैबलेट के आयात पर लगा ‘अंकुश’, सरकार ने लिया बड़ा फैसला 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक