Advance booking of the film started before its release

Gadar-2: रिलीज से पहले ही शुरु हुई फिल्म की एडवांस बुकिंग, ओपनिंग डे पर तोड़ेगी कमाई के सारे रिकॅार्ड

रिलीज से पहले ही शुरु हुई फिल्म की एडवांस बुकिंग, ओपनिंग डे पर तोड़ेगी कमाई के सारे रिकॅार्ड Advance booking of the film started before its release

Edited By :   Modified Date:  August 3, 2023 / 02:06 PM IST, Published Date : August 3, 2023/2:06 pm IST

Advance booking of the film started before its release ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर’ के दूसरे पार्ट का 22 साल से इंतजार कर रहे आडियंस का अब खत्म हुआ इंतार। इस फिल्म को रिलीज होन में अब सिर्फ 7 दिनों का वक्त ही बाकी है और पहले से ही फिल्म की एडवांस बुकिंग चालू हो गई है। फिल्म में फैंस तारा सिंह को उसके बेटे जीते को पाकिस्तान से वापस लाते हुए देखने को एक्साइटेड है।

आलिय़ा भट्ट के गानों पर जमकर थिरकी भाईजान की मुन्नी, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

इतनी रही फिल्म की एडवांस बुकिंग

रविवार से सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर ‘गदर 2’ की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। बता दें कि इससे पहले ‘रॅाकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने रिलीज के बाद अब तक 12,000 टिकट्स बेज पाई थी तो वहीं इससे पहले रिलीज हुई फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने 9800 टिकट्स ही बेज पाई थी।

वहीं ‘गदर 2’ की एडवांस बुकिंग इसकी कुछ और ही कहान बयां कर रही है। इस फिल्म के अब तक मूवीमैक्स पर 1985 टिकट्स बेज चुकी है तो वहीं मिराज सिनेमा में अब तक 2500 टिकट बिक चुके हैं और सिनेपोलिस ने अब तक इस फिल्म के 3900 एडवांस टिकट बेच दिए हैं। फिल्म रिलीज होने के 7 दिनों पहले ही फिल्म की एडवांस बुकिंग सारे प्रीडिक्शन से हटकर अलग ही कहानी बयां कर रही है।

बॉयफ्रेंड संग वेकेशन एंजॉय कर रही है ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

फिल्म रिलीज के पहले ही फुल हुआ थिएटर

Advance booking of the film started before its release बता दें की फिल्म की एडवांस बु्किंग देखर फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा बेहद खुश है। उन्होंने ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि-‘बस अभी बुक माई शो देखा. राज मंदिर जयपुर पूरे सप्ताह के लिए येलो है.. भगवान गदर 2 पर मेहरबान हैं, और साथ ही उन्होंने ऑजियंस का धन्यवाद भी किया।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें

 
Flowers