Will Shubman Gill play the match against Australia?

World Cup 2023 : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैदान में उतरेंगे शुभमन गिल? सस्पेंस बरकरार..कप्तान रोहित शर्मा ने कर दिया बड़ा खुलासा

Will Shubman Gill play the match against Australia?: टीम के बल्लेबाज शुभमन गिल डेंगू बीमारी से जूझ रहे हैं जिनके खेल को लेकर संशय बना हुआ है।

Edited By :   Modified Date:  October 7, 2023 / 05:02 PM IST, Published Date : October 7, 2023/5:02 pm IST

Will Shubman Gill play the match against Australia? : नई दिल्ली। वर्ल्ड कप 2023 का आगाज हो चुका है। भारतीय फैंस टीम इंडिया एवं पाकिस्तान के मैच का बेसबरी से इंतजार कर रहे है। लेकिन उससे पहले टीम इंडिया वर्ल्ड कप 2023 के पहले मैच का आगाज कंगारूओं की टीम से करेगी। उससे पहले टीम इंंडिया को एक बड़ा और तगड़ा झटका लगा है। टीम के ओपनिंग बल्लेबाज शुभमन गिल डेंगू बीमारी से जूझ रहे हैं जिनके खेल को लेकर संशय बना हुआ है। हालांकि टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ा खुलासा कर दिया है।

read more : Katni News : फिल्मी अंदाज में जेल की दीवार पार कर भागा कैदी, नाली में बैठा रहा 12 घंटे तक छुपकर, जानें फिर क्या हुआ… 

Will Shubman Gill play the match against Australia? : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत के पहले वर्ल्ड कप मैच में गिल के खेलने के अभी भी मौका है। ये अपडेट खुद कप्तान रोहित ने मैच से पहले हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिया है। रोहित ने कहा कि गिल अभी तक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले से बाहर नहीं हुए हैं। रोहित ने कहा कि गिल को कोई चोट नहीं लगी है और वो बीमार हैं। लेकिन उनके खेलने या ना खेलने पर निर्णय मैच से ठीक पहले लिया जाएगा। रोहित ने कहा कि गिल की देखभाल लगातार मेडिकल टीम कर रही है। ऐसे में अभी तक ये पूरी तरह तय नहीं हो पाया है कि गिल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेल पाएंगे या नहीं।

 

 

अगर शुभमन गिल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वर्ल्ड कप मैच से पहले रिकवर नहीं कर पाते या फिर मैच खेलने के लिए फिट नहीं पाए जाते तो उनकी जगह ईशान किशन को कप्तान रोहित शर्मा के साथ पारी का आगाज करने का मौका मिल सकता है। ईशान किशन को एशिया कप में बतौर मिडिल ऑर्डर प्लेइंग 11 में जगह मिली थी, हालांकि उनका वर्ल्ड कप टीम में चयन बैकअप ओपनर ही हुआ था।

 

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक