World Cup final match PVR cinema Ticket

World Cup Final Match in PVR Cinema : वर्ल्ड कप फाइनल मैच का 150 सिनेमाघरों में होगा लाइव ब्रॉडकास्ट, फैंस को मिलेगा स्टेडियम जैसा अनुभव

World Cup Final Match in PVR Cinema : PVR आईनॉक्स और मिराज सिनेमाज द्वारा नरेन्द्र मोदी स्टेडियम से फाइनल मैच का सीधा ब्रॉडकास्ट किया जाएगा।

Edited By :   Modified Date:  November 18, 2023 / 11:26 PM IST, Published Date : November 18, 2023/11:02 pm IST

नई दिल्ली : World Cup Final Match in PVR Cinema : टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले फाइनल मैच को लेकर क्रिकेट प्रशंसक काफी उत्साहित हैं। लेकिन इस मैच को देखने के लिए लोगों में बड़े स्क्रीन की तरफ का फी रूझान है, खासकर उन लोगों के लिए जो स्टेडियम में जाकर मैच देखने से वंचित हैं। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला सिनेमाघरों में देखने को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं।

यह भी पढ़ें : World Cup Final Match In Indoor Stadium : जनता के साथ वर्ल्ड कप का फ़ाइनल देखेंगे सीएम भूपेश बघेल, ट्वीट कर बताया कहां होगा आयोजन 

PVR आईनॉक्स और मिराज सिनेमाज करेंगे फ़ाइनल का लाइव ब्रॉडकास्ट

World Cup Final Match in PVR Cinema :  सिनेमाघर मालिकों के मुताबिक, देश के प्रमुख मल्टीप्लेक्स चैंस-PVR आईनॉक्स और मिराज सिनेमाज द्वारा अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम से फाइनल मैच का सीधा ब्रॉडकास्ट किया जाएगा। जबकि मैच से पहले टिकट बुकिंग जबरदस्त रही है। PVR आईनॉक्स लिमिटेड के एग्जक्यूटिव डायरेक्टर संजीव कुमार बिज्ली ने कहा कि वे मैच स्क्रीनिंग से जुड़े 45 फीसद से ज्यादा टिकट पहले ही बेच चुके हैं।

उन्होंने कहा, “भारत के फाइनल में पहुंचने के साथ, टिकट बुकिंग पर प्रतिक्रिया जबरदस्त रही है, क्योंकि हमने दूसरे सेमीफाइनल के नतीजों के बाद बुकिंग शुरू की थी और 45 फीसदी से ज्यादा टिकट पहले ही बिक चुके हैं और रविवार को मैच का दिन करीब आने तक यह आंकड़ा 70-80 प्रतिशत तक पहुंचने की उम्मीद है।”

यह भी पढ़ें : World Cup Final 2023 : विदेशी कोच टीम इंडिया के लिए साबित हुए लकी, ICC की ट्रॉफी पर पांच बार किया है कब्जा 

150 सिनेमाघरों में होगा लाइव ब्रॉडकास्ट

World Cup Final Match in PVR Cinema :  PVR आईनॉक्स ने पूरे मुल्क के 60 शहरों में 150 सिनेमाघरों में लाइव ब्रॉडकास्ट की व्यवस्था की है, जिसमें सबसे ज्यादा महाराष्ट्र में हैं। इसके अलावा गुजरात और उत्तरी राज्यों में दिल्ली, हरियाणा, पंजाब, राजस्थान और उत्तर प्रदेश शामिल हैं। जबकि देश की तीसरी सबसे बड़ी नेशनल मल्टीप्लेक्स चैन मिराज सिनेमाज को भी क्रिकेट फैंस से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। मिराज ने मैच स्क्रीनिंग के 70-80 फीसदी से ज्यादा टिकट बेच दिए हैं।

वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल का लाइव ब्रॉडकास्ट दिल्ली-NCR, मुंबई, पुणे, कोलकाता, सूरत, अहमदाबाद, इंदौर, जयपुर, जोधपुर, नाथद्वारा, रांची, अकोला, अमरावती, चंद्रपुर, हिसार, सोनीपत, अबोहर, गुरदासपुर समेत देश चुनिंदा मिराज सिनेमाघरों में किया जाएगा। मिराज एंटरटेनमेंट लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर अमित शर्मा के मुताबिक, “इसका उद्देश्य क्रिकेट फैंस को ‘‘स्टेडियम जैसा’’ अनुभव प्रदान करना है।”

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp