After all, why the world's most beautiful athletics star cried, fans are

आखिर क्यों रो पड़ी दुनिया की सबसे खूबसूरत एथलेटिक्स स्टार, इंस्टाग्राम पर फैंस दे रहे रिएक्शन

Alica Schmidt: After all, why the world's most beautiful athletics star cried, इंस्टाग्राम पर फैंस दे रहे रिएक्शन

Edited By: , August 16, 2022 / 04:07 PM IST

Alica Schmidt: दुनिया की सबसे खूबसूरत फिटनेस मॉडल और एथलिटिक्स स्टार एलिसा श्मिड इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। दुनिया की सबसे सेक्सी एथलीट की उपाधि पा चुकीं जर्मन रेसर एलिसा श्मिड लगातार अपनी रेस और खूबसूरती के जरिए फैन्स का दिल जीतती रही है। 23 साल के एलिसा ने हाल ही में वर्ल्ड चैम्पियनशिप में बेहतरीन प्रदर्शन किया था। अब हाल ही में उन्होंने यूरोपियन चैम्पियनशिप के लिए क्वालिफाई किया है, इसी क्वालिफिकेशन के बाद उनका एक इमोशनल वीडियो सामने आया है।

प्रदेश में यहां बच्चे सहित टीले पर फंसे 18 लोग, रेस्क्यू करने जुटी टीम

परफॉर्म करने के लिए उत्सुक रहती हैं एलिसा

Alica Schmidt: बता दें कि एलिसा श्मिड जर्मनी के लिए मिक्स रिले रेस में दौड़ती हैं, हाल ही में 400 मीटर 4 की रेस में एलिसा ने अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन उसके बावजूद वर्ल्ड चैम्पियनशिप के फाइनल में नहीं पहुंच पाईं। इस बीच उनका यूरोपियन चैम्पियनशिप के लिए क्वालिफिकेशन पक्का हुआ है। एलिसा ने कहा है कि वह अपने दोस्तों और परिवार के सामने परफॉर्म करने के लिए उत्सुक हैं। यूरोपियन चैम्पियनशिप में जब सेलेक्शन कन्फर्म हुआ तब एलिसा ने इंस्टाग्राम पर फोटो डाली और लिखा कि वह इस सेलेक्शन से काफी खुश हैं। आपको मालूम नहीं है कि यह सिलेक्शन मेरे लिए कितना मायने रखता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by European Athletics (@europeanathletics)

इंस्टाग्राम पर तीन मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स

Alica Schmidt: एलिसा श्मिड के इंस्टाग्राम पर तीन मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। वह अपने फैंस के लिए बेहतरीन बातें भी लिखती रहती हैं। अपनी खूबसूरती के कारण वह काफी सुर्खियों में रहती हैं, यही कारण है कि उन्हें दुनिया की सबसे सेक्सी एथलीट कहा गया। ऑस्ट्रेलिया की एक मैग्ज़ीन ने उन्हें यह उपाधि दी थी। 23 साल की एलिसा श्मिड के कई वीडियो और फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। उन्होंने कई मैग्जीन के लिए भी फोटोशूट किया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें