Kuldeep Yadav became the target of Yuzvendra Chahal's funny arrow

यूजी चहल का मजाकिया मूड, कुलदीप यादव को फ़िल्टर से बना दिया लड़की और बताया अपना ट्रेवल पार्टनर

Till now, Yuzvendra Chahal, who is running out of playing 11, is being told to get a chance in this last match. In such a situation, captain Rohit Sharma can give rest to Washington Sundar or Kuldeep Yadav in the last match.

Edited By :   Modified Date:  January 23, 2023 / 10:28 AM IST, Published Date : January 23, 2023/10:28 am IST

Yajuvendra Chahal has made fellow player Kuldeep Yadav a part of his joke this time.

मैदान हो या फिर मैदान से बाहर यजुवेंद्र चहल अपने मजाकिया मूड के लिए जाने जाते हैं। फिर वह अम्पायर हो या खिलाड़ी किसी से भी मस्ती करने से नहीं चूकते। क्रिकेट फैन्स को भी उनका यह अंदाज काफी रास आता हैं। अपने इसी अंदाज को बयां करते हुए इस बार उन्होंने कुलदीप यादव को अपने निशाने पर लिया हैं। अपने साथी खिलाड़ी के साथ यूजी ने इस बार जो कुछ किया उसे जानकार आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

Read more : प्रोजेक्ट 75 कलवरी क्लास की पांचवीं सबमरीन, वगीर जल्द ही भारतीय नौसेना में शामिल होने के लिए तैयार

दरअसल रायपुर एयरपोर्ट से रवाना होने के दौरान सभी खिलाड़ी एक साथ फ्लाइट सवार हुए। इसी बीच उन्होंने कुलदीप यादव की सेल्फी अपने फोन पर ले ली और फिर उसे फ़िल्टर कर दिया। उन्होंने कुलदीप के इमेज को फ़िल्टर से लड़की बना दिया और फिर उसे शेयर कर दिया। यूजी ने इस फोटो पर कैप्शन दिया “माई ट्रेवल पार्टनर”। अब यूजी का बनाया कुलदीप का मजाकिया इमेज जमकर वायरल हो रहा हैं। इस फोटो को देखने पर ऐसा बिलकुल नहीं लग रहा की वो कुलदीप यादव हैं।

Read more : राजधानी समेत इन राज्यों में बारिश के आसार, बर्फबारी को लेकर IMD का अलर्ट जारी 

बता दे की शनिवार को रायपुर में न्यूजीलैंड पर मिली धमाकेदार जीत के बाद टीम के सही खिलाड़ी और विपक्षी टीम का दल रविवार के दोपहर इंदौर के लिए रवाना हो गया। सीरीज का आखिरी मुकाबला 24 जनवरी मंगलवार को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाना हैं। अभी तक प्लेयिंग 11 से बाहर चल रहे यजुवेंद्र चहल को इस आखिरी मुकाबले में मौक़ा मिलने की बात कही जा रही हैं। ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा वाशिंगटन सुन्दर या फिर कुलदीप यादव को आखिरी मुकाबले में आराम दे सकते हैं।

https://instagram.com/yuzi_chahal23?igshid=YmMyMTA2M2Y=