Yuvraj Singh Big Statement on Rishabh Pant Career

युवराज सिंह ने ऋषभ पंत के करियर को लेकर कह दी बड़ी बात, हाल चाल जानने के लिए पहुंचे थे घर

युवराज सिंह ने ऋषभ पंत के करियर को लेकर कह दी बड़ी बात, हाल चाल जानने के लिए पहुंचे थे घर! Yuvraj Singh Big Statement on Rishabh Pant Career

Edited By :   Modified Date:  March 17, 2023 / 12:55 PM IST, Published Date : March 17, 2023/12:29 pm IST

नयी दिल्ली: Yuvraj Singh Big Statement on Rishabh Pant Career भारत के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने सड़क दुर्घटना में घायल होने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत से मुलाकात करने के बाद कहा कि यह चैंपियन खिलाड़ी फिर से अपनी चमक बिखेरेगा। युवराज ने भी कैंसर से उबरने के बाद शानदार वापसी की थी और वह जानते हैं कि इस तरह की परिस्थितियों से कैसे आगे बढ़ना होता है। वनडे विश्व कप 2011 में शानदार प्रदर्शन करने के बाद युवराज को पता चला था कि वह कैंसर से पीड़ित हैं। युवराज ने अमेरिका में इलाज कराया और फिर भारतीय टीम में वापसी की।

Read More: भूपेश सरकार पर डॉ रमन का बड़ा आरोप, कहा ‘500 करोड़ का चावल गायब है’, विस कमेटी से जाँच की मांग पर अड़ी BJP

Yuvraj Singh Big Statement on Rishabh Pant Career युवराज ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया,‘‘अभी छोटे-छोटे कदम। यह चैंपियन फिर से अपनी चमक बिखेरेगा। उससे मिलना और उसके साथ हंसना अच्छा लगा। क्या सकारात्मक सोच वाला  और हमेशा हंसने वाला लड़का है। ईश्वर आपको और शक्ति प्रदान करें ऋषभ पंत।’’ पंत ने हाल में एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह तरणताल के करीब टहलते हुए दिख रहे थे।

Read More: साल में इतने लाख रुपए कमाता है ये कुत्ता, महज 8 साल की उम्र में सोशल मीडिया का है स्टार 

पंत इस साल इंडियन प्रीमियर लीग में नहीं खेल पाएंगे। उनकी फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स ने उनकी जगह डेविड वॉर्नर को कप्तान नियुक्त किया है। अक्षर पटेल को उपकप्तान बनाया गया है। पंत पिछले साल 30 दिसंबर को दिल्ली देहरादून मार्ग पर सड़क दुर्घटना में घायल हो गए थे। तब वह अपने गृह नगर रुड़की जा रहे थे।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक