केशकाल गैंगरेप मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार, जांच के लिए 5 सदस्यीय SIT गठित, IBC24 की खबर का बड़ा असर | 3 accused arrested in Keshakal gangrape case, 5-member SIT constituted for investigation, big impact of IBC24 news

केशकाल गैंगरेप मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार, जांच के लिए 5 सदस्यीय SIT गठित, IBC24 की खबर का बड़ा असर

केशकाल गैंगरेप मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार, जांच के लिए 5 सदस्यीय SIT गठित, IBC24 की खबर का बड़ा असर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : October 7, 2020/5:40 pm IST

केशकाल। IBC24 की खबर का बड़ा असर देखने को मिला है, नाबालिग से गैंगरेप केस में 3 आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं, गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है, मामले की जांच के लिए SIT का गठन भी किया गया है। ASP कोंडागांव के नेतृत्व में 5 सदस्यीय SIT गठित की गई है।

Read More News:छत्तीसगढ़ में आज 14 कोरोना मरीजों की मौत, 2846 नए मरीजों की पुष्टि, 26 हजार 777 हुई सक्रिय मरीजों…

बता दें कि कोंडागांव जिले के केशकाल में सामूहिक दुष्कर्म के बाद पीड़िता के सुसाइड मामले को राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने भी संज्ञान में लिया है। आयोग के सदस्य यशवंत जैन ने एसपी को पत्र लिखकर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर जानकारी देने को कहा। दो महीने पूर्व शादी समारोह में गई नाबालिग को 7 युवक उठा ले गए थे, जंगल में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया, उसके बाद नाबालिग ने आत्महत्या कर ली थी।

Read More News: खाद्य मंत्री अमरजीत भगत का बयान, किसानों का पूरा धान खरीदेगी सरकार…

गौरतलब है कि युवती से गैंगरेप और सुसाइड केस की खबर को IBC24 ने प्रमुखता से दिखाया था, जिसके बाद हरकत में आई प्रशासन ने मामले में आगे की कार्रवाई की। वहीं आज तहसीलदार की मौजूदगी में दफनाए गए शव को बाहर निकाला गया। एसपी सिद्धार्थ तिवारी भी मौके मौजूद रहे हैं। शव को परीक्षण के लिए धनोरा स्वस्थ केंद्र भेजा गया है। मामले में मौजूद अन्य सामाग्री को पुलिस ने जब्त किया है।

Read More News: विधानसभा उपचुनाव: मरवाही में साड़ी बांटने का मामला, कांग्रेस और भाज…