खाद्य मंत्री अमरजीत भगत का बयान, किसानों का पूरा धान खरीदेगी सरकार, पूरा बोनस भी देगी | Food Minister Amarjeet Bhagat's statement, said - the government will buy the entire paddy of farmers

खाद्य मंत्री अमरजीत भगत का बयान, किसानों का पूरा धान खरीदेगी सरकार, पूरा बोनस भी देगी

खाद्य मंत्री अमरजीत भगत का बयान, किसानों का पूरा धान खरीदेगी सरकार, पूरा बोनस भी देगी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : October 7, 2020/4:15 pm IST

बिलासपुर। खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने बुधवार को अल्प प्रवास में बिलासपुर पहुंचे। यहां मीडिया से चर्चा में मंत्री अमरजीत ने धान खरीदी और बोनस पर सरकार का पक्ष रखते हुए बीजेपी के आरोपों पर जमकर पलटवार किया। मरवाही चुनाव और ऋचा जोगी के जाति मामले पर भी मंत्री भगत ने अपनी बात रखी।

Read More News: रिया चक्रवर्ती को बड़ी राहत, बॉम्बे हाईकोर्ट से मिली जमानत

मंत्री भगत ने धान खरीदी और बोनस के मामले पर कहा कि, धान खरीदी की तारीख मंत्री मंडल उप समिति की बैठक में तय की जाएगी। किसानों को पूरा बोनस देने के साथ उनका पूरा धान खरीदा जाएगा। वर्तमान में कोरोना के कारण बारदाने की समस्या आ रही है, जुट मिल बंद हैं, ऐसे में मिलर और किसानों से बात कर हल निकाला जा रहा है।

Read More News:7 अक्टूबर : मिशनरीज ऑफ चैरिटी का स्थापना दिवस

बीजेपी के प्रदेश में अपराध बढ़ने के आरोपों पर पलटवार करते हुए मंत्री भगत ने कहा कि जिनके कार्यकाल में झीरम जैसी घटना हुई और निर्दोष मारे गए, उनको बोलने का कोई अधिकार नहीं है। मरवाही उपचुनाव और ऋचा के जाति प्रमाणपत्र पर कहा कि, जो नियम में होगा उसे लाभ मिलेगा, असली-नकली की लड़ाई बहुत पुरानी है, सबको पता है कौन असली है और कौन नकली है, मरवाही में जीत कांग्रेस की होगी।

Read More News: अन्नाद्रमुक के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे पलानीस्वामी- पनीरसेल्वम