एक ही परिवार के 5 सदस्यों ने खाया जहर,महिला के एमएमएस वायरल होने से थे परेशान | 5 family members eaten poison, Women's MMS was worried about being viral

एक ही परिवार के 5 सदस्यों ने खाया जहर,महिला के एमएमएस वायरल होने से थे परेशान

एक ही परिवार के 5 सदस्यों ने खाया जहर,महिला के एमएमएस वायरल होने से थे परेशान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : December 30, 2018/11:10 am IST

रतनपुर।छत्तीसगढ़ के रतनपुर इलाके के पास नेवसा में एक ही परिवार के 5 सदस्यों के जहर खाने का मामला सामने आया है। प्रथम दृष्टया मामला महिला के एमएमएस वायरल होने का लग रहा है। और ऐसी आशंका जताई जा रही है कि बदनामी के डर से आत्महत्या या सामूहिक आत्महत्या का प्रयास किया गया होगा।
ये भी पढ़ें –जोगी कांग्रेस और बसपा गठबंधन ने धर्मजीत सिंह को बनाया विधायक दल का नेता,रेणु बनी उपनेता

वैसे इस मामले में जिस महिला का mms मिला है उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है और फ़िलहाल अभी उसका इलाज जारी है। जबकि सास व 2 बच्चियों की मौत हो गई है वही बहु और 1 बच्चे की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। जिन्हें इलाज के लिए सिम्स अस्पताल में भर्ती किया गया है।जानकारी के मुताबिक घटना रतनपुर से लगे नेवसा गाँव की है।
ये भी पढ़ें –सहकारिता बैंकों के घोटालों की जांच कराएगी कमलनाथ सरकार, संघ की शाखा में जाने पर लग सकती है रोक

बताया जा रहा है कि गंभीर महिला का पति कोलवाशरी में काम करता है। बीते रात घर से वः खाना खाकर काम मे चले गया था। घर में माँ पत्नी व 3 बच्चे भी खाना खाकर सो गए थे। लेकिन आज जब वो काम से वापस घर आया तो देखा कि , माँ और 2 बच्चियो की मौत हो चुकी थी, पत्नी व बेटा तड़प रहे थे। जिन्हें बाद में उपचार के लिए सिम्स में भर्ती किया गया है। पांचों के एक साथ जहर खाने की आशंका जताई जा रही है। हालांकि कारणों का अब तक खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।