क्वींस क्लब गोलीकांड में 5 नए आरोपी जुड़े, अब तक 19 आरोपियों के नाम आए सामने, लगातार लंबी हो रही फ़ेहरिस्त | 5 new accused in Queen's Club firing, so far 19 accused's names surfaced

क्वींस क्लब गोलीकांड में 5 नए आरोपी जुड़े, अब तक 19 आरोपियों के नाम आए सामने, लगातार लंबी हो रही फ़ेहरिस्त

क्वींस क्लब गोलीकांड में 5 नए आरोपी जुड़े, अब तक 19 आरोपियों के नाम आए सामने, लगातार लंबी हो रही फ़ेहरिस्त

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : September 30, 2020/10:56 am IST

रायपुर। राजधानी के तेलीबांधा इलाका स्थित क्वींस क्लब गोलीकांड मामले में 5 और आरोपियों के नाम सामने आए हैं। 2 अन्य के बयान के बाद पुलिस ने FIR में 5 लोगों को आरोपी बनाया है। बर्थडे पार्टी में हुए गोलीकांड में अबतक 19 आरोपियों के नाम सामने आये हैं। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

ये भी पढ़ें: मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने साधा निशाना, बोले- फ्रस्ट्रेट हो चुके हैं अमित जोगी..2018 में डर से नहीं लड़े चुनाव अब जनता ने नकारा

बता दें कि बीते रविवार को वीआईपी ​इलाके में लॉकडाउन के दौरान ही कुछ रईसजादों ने बर्थडे पार्टी का आयोजन किया था, इस ​आयोजन में काफी संख्या में लोग जुटे थे, पार्टी में जमकर जाम छलके थे, यहां हुए विवाद में गोलियां भी चली थी। बाद में पुलिस ने होटल क्वीन्स क्लब को सील कर दिया था और मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें: बाबरी विध्वंस पर फैसला: कांग्रेस प्रवक्ता ने पूछा स…

इसके पहले पुलिस ने 14 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था, जिसमें 5 नए नाम भी अब जुड़ गए हैं। इस घटना के बाद से पुलिस प्रशासन की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खुल गई थी, तमाम प्रतिबंधों के बाद पार्टी का आयोजन और उसमें भी भीड़ जुटाना, पिस्टल समेत भिलाई से रायपुर पहुंचना कई ऐसी बातें समाने आयीं जो आश्चर्य चकित करने वाली थी।

ये भी पढ़ें: लॉकडाउन के दौरान क्लब में अमीरों की बर्थडे पार्टी, हद तो तब हो गई ज…