कोरोना संकट के बीच 50 MBBS डॉक्टरों ने दिया इस्तीफा, संविदा पर रखे गए थे सभी डॉक्टर | 50 MBBS doctors resign amid Corona crisis, all doctors were hired on contract

कोरोना संकट के बीच 50 MBBS डॉक्टरों ने दिया इस्तीफा, संविदा पर रखे गए थे सभी डॉक्टर

कोरोना संकट के बीच 50 MBBS डॉक्टरों ने दिया इस्तीफा, संविदा पर रखे गए थे सभी डॉक्टर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : April 9, 2020/10:53 am IST

ग्वालियर। कोरोना संकट से जूझ रहे मध्यप्रदेश में यह ऐसा समय है जिस वक्त प्रदेश को डॉक्टरों की सबसे ज्यादा आवश्यकता है, ऐसे समय में ग्वालियर में 50 MBBS डॉक्टरों ने इस्तीफा दे दिया है। ये सभी डॉक्टर संविदा पर रखे गए थे। डॉक्टरों ने गजराराजा मेडिकल कॉलेज के डीन को इस्तीफा सौंपा है। एस्मा लगने से पहले ही इन डॉक्टरों ने इस्तीफा दिया है।

ये भी पढ़ें: एम्स के डॉक्टरों की पिटाई का मामला, पूर्व CM कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा…

बताया जा रहा है कि गजराराजा मेडिकल कॉलेज ने 114 डॉक्टरों की वैकेंसी निकाली गई थी, जिसमें से 88 पदों पर भर्ती की गई थी, इन सभी को संविदा पर रखे गए ​थे, इन्हे मेडिकल ऑफिसर का दर्जा भी दिया गया था। लेकिन धीरे धीरे लगभग 50 डॅाक्टरों ने किसी न किसी बहाने से इस्तीफा दे दिया है। इन्हे 55 हजार मासिक वेतन पर रखा गया था।

ये भी पढ़ें: मास्क की घटिया क्वालिटी देख भड़क उठे कांग्रेस विधायक, CMHO को जमकर …

बता दें कि कल ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने प्रदेश में ‘एस्मा’ लगाने की जानकारी ट्वीट के माध्यम से दी थी। डॉक्टरों के इस्तीफे का कारण कोरोना का खौफ ही माना जा रहा है, जिले में कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या लेकर डॉक्टरों ने यह इस्तीफा दिया है। जाहिर है इस संकट के समय में भी वे स्वयं की सुरक्षा का ध्यान रखते हुए इस्तीफा दिया है।

ये भी पढ़ें: सीएम बघेल की पहल पर 8 अप्रैल को 2.67 लाख जरूरतमंदों और गरीबों को पह…

 
Flowers