बलौदाबाजार जिले के इन 3 क्वारंटाईन सेंटर में पाए गए थे 6 कोरोना मरीज, सभी अहमदाबाद से लौटे श्रमिक | 6 corona patients were found in these 3 quarantine centers in Balodabazar district, all workers returned from Ahmedabad

बलौदाबाजार जिले के इन 3 क्वारंटाईन सेंटर में पाए गए थे 6 कोरोना मरीज, सभी अहमदाबाद से लौटे श्रमिक

बलौदाबाजार जिले के इन 3 क्वारंटाईन सेंटर में पाए गए थे 6 कोरोना मरीज, सभी अहमदाबाद से लौटे श्रमिक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : May 18, 2020/11:26 am IST

बलौदाबाजार। जिले में 6 कोरोना मरीजों की पुष्टि प्रशासन की ओर से आज की गई है। यह सभी मरीज हाल ही में अहमदाबाद से लौट हुए प्रवासी श्रमिक हैं। यह सभी जिला के अलग अलग क्वारार्टइन सेंटर में रुके हुए थे। जिसमें 3 लोग लवन कॉलेज क्वारंटाईन सेंटर, 2 लोग दरचुरा सिमगा क्वारंटाईन सेंटर एवं 1 व्यक्ति ग्राम धाराशिव विकासखण्ड बलौदाबाजार से है। धाराशिव का मरीज वर्तमान में जिला अस्पताल स्थित आइसोलेशन वार्ड में आइसोलेट किया गया था ।

ये भी पढ़ें:मजदूरों से हाल जानने बाघनदी बार्डर पहुंचे डॉ रमन सिंह, सांसद संतोष पांडेय और अभिषेक सिंह, राहत के…

इन सभी को कोरोना वायरस की पुष्टि के पश्चात रात को ही स्वास्थ्य विभाग ने इन्हे एम्स रायपुर के लिए रवाना कर दिया है। साथ ही जिन क्वारंटाईन सेंटर में जितने लोग ठहरे हुए हैं। उनमें से हाई रिस्क आये सभी का सैंपल आज रात में ही लिया जायेगा। जिन लोगों को कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। उन सभी लोगों का कॉनट्रैक्ट ट्रेसिंग की तैयारी कर सभी को क्वारंटाईन किए जाने की तैयारी पूरी कर ली गई है।

ये भी पढ़ें: कोरोना मरीज मिलने के बाद राजिम के एक किलोमीटर का दायरा कंटेनमेंट जो…

जिले में कोरोना के पहली बार ये मामले सामने आए हैं, कोरोना पुष्टि के बाद जिला प्रशासन के साथ साथ आम जनता भी सकते में है, कलेक्टर कार्तिकेया गोयल ने इस दौरान लोगों से अफ़वाहों से बचने की अपील की है।

ये भी पढ़ें: PCC चीफ़ मोहन मरकाम ने RSS पर बोला हमला, बोले ‘कहां गई उनकी जनसेवा….