संवाद कार्यक्रम में बोले अजीत जोगी,प्रदेश में बनेगी हमारी सरकार, व्यापारियों को मिलेगा भयमुक्त माहौल | Ajit Jogi said Janata Congress Chhattisgarh will win this assembly election

संवाद कार्यक्रम में बोले अजीत जोगी,प्रदेश में बनेगी हमारी सरकार, व्यापारियों को मिलेगा भयमुक्त माहौल

संवाद कार्यक्रम में बोले अजीत जोगी,प्रदेश में बनेगी हमारी सरकार, व्यापारियों को मिलेगा भयमुक्त माहौल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : March 11, 2018/8:02 am IST

 

रायपुर। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ द्वारा आयोजित संवाद कार्यक्रम में 48 व्यापारिक संगठनों ने हिस्सा लिया। कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और जनता कांग्रेस सुप्रीमो अजीत जोगी, विधायक अमित जोगी, कार्यक्रम संयोजक गजराज पागरिया, सह संयोजक अमर गिदवानी, महेश देवांगन, प्रदेश प्रवक्ता सुब्रत डे सहित छत्तीसगढ़ चेंबर आफ कॉमर्स् के प्रतिनिधीमंडल ने हिस्सा लिया। व्यापारिक संगठनों ने नोटबंदी, जीएसटी सहित इंस्पेक्टर राज के संबंध में अजीत जोगी से खुलकर चर्चा की है।

हैदराबाद के बालाश्रम में छत्तीसगढ़ के बच्चे, बाल संरक्षण आयोग की मदद से मिले परिजन

जोगी ने व्यापारिक संगठनों को आशवस्थ किया कि 2019 में उनकी सरकार प्रदेश के व्यापारियों को भयमुक्त वातावरण में व्यापार की आजादी देगी। व्यापारियों ने जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ को घोषणा पत्र के लिये अपने अनेक सुझाव दिये जिसे जोगी ने अपने घोषणा पत्र में सम्मिलित करने का भरोसा दिया।

इंटरनेशनल सोलर अलायंस समिट में बोले मोदी, हवा की तरह हर ओर है सौर उर्जा, मिलकर करें उपयोग

आपको बता दें कि इसी साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए घोषणा पत्र तैयार करने के लिए अजीत जोगी और उनकी पार्टी ने व्यापारियों से सुझाव मांगे थे, इसी संबंध में आज रायपुर के एक बड़े होटल में प्रदेश के करीब 48 संगठनों ने कार्यक्रम में भाग लिया।

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24