मरीज को लेकर जा रही एंबुलेंस पत्थरों से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली में जा घुसी, 2 की मौत, 6 की हालत गंभीर | Ambulance Accident:

मरीज को लेकर जा रही एंबुलेंस पत्थरों से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली में जा घुसी, 2 की मौत, 6 की हालत गंभीर

मरीज को लेकर जा रही एंबुलेंस पत्थरों से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली में जा घुसी, 2 की मौत, 6 की हालत गंभीर

: , March 25, 2021 / 09:40 PM IST

मुरैना। मुरैना के टेंटरा गांव से बर्न पेसेंट को लेकर जिला अस्पताल मुरैना आ रही 108 एम्बुलेंस पत्थर से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली में घुस गई, जिससे घटना स्थल पर एक की मौत हो गई,  वहीं हादसे में गंभीर रूप से घायल एम्बुलेंस चालक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।शेष छः गंभीर घायलों को कैलारस अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है।

देखें वीडियो-

पढ़ें- चुनाव में नक्सली डाल सकते हैं खलल, आईईडी प्लांट करने कई जगह खोदे गड्ढे

जानकारी के अनुसार टेंटरा से एक बर्न पेसेंट को रात्रि में जिला अस्पताल लेकर आ रही 108 एम्बुलेंस करीब 3 बजे जौरा थाना के मकुदा गांव के पास एमएस रोड पर जा रही थी तभी अचानक एम्बुलेंस सामने जा रहे पत्थर से भरे ट्रेक्टर ट्रॉली में जा घुसी, एम्बुलेंस में सवार मरीज और उसके परिजन सहित 7 लोग सवार थे। हादसे में  चालक, और एक महिला की मौत हो गई।

पढ़ें- ड्रोन के इस्तेमाल से 59 जुआरी गिरफ्तार, 27 बाइक, 3 कार और 50 मोबाइल जब्त

महिला की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि चालक ने अस्पताल जाते वक्त दम तोड़ दिया। शेष मरीजों की हालात भी गंभीर है, जिन्हें जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है, पुलिस ने मामला दर्ज कर ट्रेक्टर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

 

वेब डेस्क, IBC24

 

#HarGharTiranga