उपेक्षा से नाराज कई BJP नेताओं ने प्रदेश प्रभारी पुरंदेश्वरी से अकेले मुलाकात कर सुनाई व्यथा, कांग्रेस ने ली चुटकी | Angry at the neglect, many BJP leaders met state in-charge Purandeswari alone and told the agony, Congress took a pinch

उपेक्षा से नाराज कई BJP नेताओं ने प्रदेश प्रभारी पुरंदेश्वरी से अकेले मुलाकात कर सुनाई व्यथा, कांग्रेस ने ली चुटकी

उपेक्षा से नाराज कई BJP नेताओं ने प्रदेश प्रभारी पुरंदेश्वरी से अकेले मुलाकात कर सुनाई व्यथा, कांग्रेस ने ली चुटकी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : March 15, 2021/1:13 pm IST

रायपुर। भाजपा में उपेक्षा से नाराज बहुत से नेताओं और कार्यकर्ताओं ने सोमवार को प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी से अकेले में मुलाकात कर अपनी व्यथा सुनाई । कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में सुबह से प्रदेश प्रभारी से मिलने वालों का तांता लगा रहा । भाजपा युवा मोर्चा, भाजपा महिला मोर्चा, रायगढ़, कवर्धा और बिलाईगढ़ के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश प्रभारी से मुलाकात की । 

ये भी पढ़ें: बाटला एनकाउंटर केस में कोर्ट का बड़ा फैसला, दोषी आरिज खान को फांसी की सजा

वहीं भाजपा युवा मोर्चा में बची हुई नियुक्ति को लेकर प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी ने युवा मोर्चा के प्रदेश प्रभारी ओपी चौधरी और प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू को तलब किया और जल्द से जल्द बची हुई नियुक्ति करने के निर्देश दिया । आज प्रदेश प्रभारी से मिलने वालों में प्रमुख रूप से प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय, प्रदेश मंत्री विजय शर्मा, संजय श्रीवास्तव, पूर्व मंत्री महेश गागड़ा, सच्चिदानंद उपासने, मोहन एंटी शामिल थे। 

ये भी पढ़ें:  बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान के खिलाफ BMC ने दर्ज कराई FIR, जानिए क्या…

प्रदेश प्रभारी ने इन सभी से वन टू वन चर्चा की । इस पर भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व खुलकर बोलने से बच रहें हैं, वहीं कांग्रेसी नेता चुटकी ले रहे हैं । कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजेन्द्र तिवारी का कहना है कि रमन सिंह के 15 साल के कार्यकाल में जो उपेक्षित थे वे आज भी उपेक्षित हैं । वे इस उम्मीद में वरिष्ठ नेताओं से अपनी व्यथा व्यक्त करते हैं कि उन्हें न्याय मिले मगर ऐसा होता नहीं है ।

ये भी पढ़ें: सिंघु, गाज़ीपुर, टिकरी बॉर्डर पर आंदोलन कर रहे किसान संगठन कांग्रेस…