सिरफिरे आशिक के चंगुल से मॉडल विभा मुक्त, 12 घंटे चला हाईप्रोफाइल ड्रामा | Bhopal Police Rescue:

सिरफिरे आशिक के चंगुल से मॉडल विभा मुक्त, 12 घंटे चला हाईप्रोफाइल ड्रामा

सिरफिरे आशिक के चंगुल से मॉडल विभा मुक्त, 12 घंटे चला हाईप्रोफाइल ड्रामा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : July 13, 2018/2:11 pm IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के भोपाल में मॉडल को बंधक बनाकर रखने वाले सिरफिर आशिक रोहित कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। मॉडल विभा को छुड़ाने के लिए पुलिस को 12 घंटे बाद सफलता मिली। सुबह सात से बजे से युवक रोहित कुमार विभा को उसके फ्लैट में बंधक बनाकर रखा था। इस दौरान युवक लगातार परेशान करते रहा था। रोहित कुमार के चंगुल से छुटने के बाद युवती ने मीडिया से बातचीत में सिर्फ इतना कहा कि फिलहाल उसे डॉक्टर की जरूरत है, जबकि सिरफिरे युवक का कहना था कि एसपी ने दोनों की शादी करवाने का भरोसा दिलाया है, उसके बाद वे बाहर आए हैं। 

उल्लेखनीय है कि अलीगढ़ के रहने वाले युवक रोहित कुमार ने भोपाल की रहने वाली मॉडल विभा को उसके फ्लैट में बंधक बनाकर रखा था। इस दौरान विभा घायल भी हुई थी। कहा जा रहा थी कि रोहित कुमार हथियार भी रखा था। यही वजह है कि विभा को मुक्त कराने के बाद तुरंत उसे अस्पताल ले जाया गया, जबकि युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने भारी सुरक्षा के बीच युवती को एंबुलेंस में अस्पताल के लिए रवाना किया। हालांकि यह पता नही चल पाया है कि युवती क्या चाहती है, क्योंकि उनसे बाहर निकलते सिर्फइतना कहा कि हम तैयार हैं, पर अभी डॉक्टर की जरूरत है। 

ये भी पढ़ें –सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका को बनाया बंधक, किया लहूलुहान, देखिए वीडियो

पुलिस ने फ्लैट के पांचवी मंजिल के उस कमरे को सील कर दिया, जहां से उसे बंद करके रखा है। युवती को छुड़ाने में 12 घंटे से ज्यादा समय लगा। पुलिस ने आखिर में हाइड्रोलिक लिफ्ट के जरिए पांचवी मंजिल में वन टू वन चर्चा की और उसे इस बात के लिए तैयार किया कि पहले बाहर आ जाए। काफी मान मन्नौवल के बाद वे आखिर में तैयार हुआ। पुलिस के अधिकारियों ने कहा कि उनकी कोशिश थी कि वे दोनों को सकुशल वापस लाया जाए। पुलिस को आशंका थी कि उसके पास हथियार है, इसलिए ऑपरेशन के अंजाम तक पहुंचने में समय लगा। इस दौरान युवक से कई दौर की बात की गई और आखिर में आमने-सामने की बात हुई तब रोहित कुमार बाहर आने के लिए तैयार हुआ। इस दौरान रोहित को खाने पीने की चीजें, दवाइयां और ग्लूकोज दिए गए। मेडिकल जांच के बाद दोनों से पूछताछ के बाद इस संबंध में खुलासा हो पाएगा।

वेब डेस्क IBC24

 
Flowers