पूर्व मंत्री का बड़ा बयान, MP में कांग्रेस सरकार का एनकाउंटर करने वाले 'विकास दुबे' का उपचुनाव में करना है एनकांउटर | Big statement of former minister, 'Vikas Dubey', who encounters Congress government in MP, has to be in the by-election

पूर्व मंत्री का बड़ा बयान, MP में कांग्रेस सरकार का एनकाउंटर करने वाले ‘विकास दुबे’ का उपचुनाव में करना है एनकांउटर

पूर्व मंत्री का बड़ा बयान, MP में कांग्रेस सरकार का एनकाउंटर करने वाले 'विकास दुबे' का उपचुनाव में करना है एनकांउटर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : July 11, 2020/12:59 pm IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में उपचुनाव नजदीक हैं ऐसे में कांग्रेस और बीजेपी में ​इन दिनों जमकर बयानबाजी हो रही है। इसी बीच कांग्रेस की कमलनाथ के नेतृत्व वाली सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे उमंग सिंघार ने ट्वीट कर बड़ा हमला बोला है। पूर्व मंत्री उमंग सिंघार ने अपने ट्वीट में पूछा है कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार का एनकाउंटर करने वाला विकास दुबे कौन है? उसका उपचुनाव में हम सबको मिलकर एनकाउंटर करना जरूरी है।

ये भी पढ़ें: प्रदेश के इस जिले में प्रत्येक रविवार को रहेगा लॉकडाउन, कलेक्टर ने …

बता दें कि प्रदेश में 24 सीटों के लिए उपचुनाव होने वाले हैं, इसके लिए दांवपेच लगाना शुरू हो गया है, कांग्रेस और भाजपा में आरोप प्रत्यारोप का दौर तो पहले से ही शुरू है। इसी बीच हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के उज्जैन में पकड़े जाने के बाद से राजनीतिक फिजा और गर्म हो गई। हालाकि विकास दुबे को यूपी पुलिस एनकाउंटर में मार दिया लेकिन उसके नाम पर एमपी में भी राजनीति जारी है।

ये भी पढ़ें: प्रदेश में बीते 24 घंटे में मिले 316 नए कोरोना मरीज, 249 हुए ठीक, ए…

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में 15 महीने पुरानी कमलनाथ सरकार का मार्च महीने में पतन हो गया था। कमलनाथ सरकार में मंत्री रहे 6 विधायकों समेत सिंधिया समर्थक 22 विधायकों ने सरकार से अपना समर्थन वापस ले लिया था और ​विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। जिसके बाद अल्पमत में सरकार आ गई थी। और विश्वासमत हासिल करने से पहले ही सीएम कमलनाथ ने इस्तीफा दे​ दिया था।

ये भी पढ़ें: राजधानी में रविवार को होगा टोटल लॉकडाउन, कलेक्टर ने जारी किए दिशा-न…