सरकार की खामियों का पुलिंदा तैयार कर रही भाजपा, कांग्रेस का पलटवार 'आपदा के समय ओछी राजनीति कर रही BJP'  | BJP is preparing a bundle of government flaws, Congress retaliates 'BJP doing petty politics in times of disaster'

सरकार की खामियों का पुलिंदा तैयार कर रही भाजपा, कांग्रेस का पलटवार ‘आपदा के समय ओछी राजनीति कर रही BJP’ 

सरकार की खामियों का पुलिंदा तैयार कर रही भाजपा, कांग्रेस का पलटवार 'आपदा के समय ओछी राजनीति कर रही BJP' 

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : May 16, 2021/11:40 am IST

रायपुर। इस कोरोना संक्रमण काल में भाजपा प्रदेश सरकार की खामियों का पुलिंदा तैयार कर रही है । प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने पिछले दिनों प्रदेश के सभी 5 संभागों के पदाधिकारियों की बैठक ली । बैठक के जरिए प्रदेश प्रभारी ने इस कोरोना संक्रमण के काल में प्रदेश सरकार द्वारा कोरोना संक्रमण रोकने और वैक्सीनेशन की दिशा में किए कार्यों की जानकारी ली । भाजपा नेताओं के अनुसार संभागों की बैठक में प्रदेश सरकार के इन दोनों ही मामलों में बुरी तरह फेल होने की जानकारी सामने आई है । 

ये भी पढें:  ‘CGTEEKA’ एप पर आई तकनीकी खराबी, स्वास्थ्य विभाग ने कलेक्टरों को पत्र लिखकर कहा- मैनुअल काम करें

प्रदेश प्रभारी इन बैठकों के जरिए मिली जानकारियों के आधार पर प्रदेश सरकार के खिलाफ एक रिपोर्ट तैयार कर रही है जिसे भाजपा हाई कमान को सौंपा जाएगा । भारतीय जनता पार्टी के नेताओं का आरोप है कि कोरोना का संक्रमण रोकने के लिए केंद्र सरकार ने हर राज्यों की तरह छत्तीसगढ़ को भी विशेष पैकेज, वैक्सीन, ऑक्सीजन सिलेंडर सहित सभी तरह की सुविधाएं उपलब्ध कराई है । इसके बावजूद प्रदेश सरकार प्रदेश की जनता को कोरोना के इलाज की उचित व्यवस्था उपलब्ध नहीं करवा पा रही है । यहां के लोगों को हॉस्पिटल में बेड नहीं मिल रहा है, इंजेक्शन, दवाइयों, ऑक्सीजन और वेंटिलेटर के लिए लोगों को भटकना पड़ रहा है । 

ये भी पढें: छत्तीसगढ़ के बिजनेसमैन के सा​थ सात फेरें लेंगी एक्ट्रेस अंकिता लोखं…

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक श्रीचंद सुंदरानी का कहना है कि भाजपा सेवा ही संगठन अभियान के तहत कोरोना पीड़ित लोगों की सेवा कर रही है, वहीं वैक्सीनेशन को लेकर भी जन जागरूकता फैलाए हुए । वहीं सरकार अपनी जिम्मेदारी का अच्छी तरह से निर्वहन नहीं कर पा रही है । इस पर पलटवार करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजेंद्र तिवारी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सेवा ही संगठन के नाम से इस आपदा के समय ओछी राजनीति कर रही है ।