'CGTEEKA' एप पर आई तकनीकी खराबी, स्वास्थ्य विभाग ने कलेक्टरों को पत्र लिखकर कहा- मैनुअल काम करें | The technical problem on the 'CGTEEKA' app, the health department wrote a letter to the collectors and said - do manual work

‘CGTEEKA’ एप पर आई तकनीकी खराबी, स्वास्थ्य विभाग ने कलेक्टरों को पत्र लिखकर कहा- मैनुअल काम करें

'CGTEEKA' एप पर आई तकनीकी खराबी, स्वास्थ्य विभाग ने कलेक्टरों को पत्र लिखकर कहा- मैनुअल काम करें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : May 16, 2021/11:27 am IST

रायपुर: कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर छत्तीसगढ़ में लगातार अव्यवस्था सामने आ रही है। जहां एक ओर लोगों को वैकसीन सेंटर से लोगों को रजिट्रेशन के बाद लौटाया जा रहा तो वहीं दूसरी ओर ‘CGTEEKA’ पोर्टल में तकनीकी समस्या आ गई है, जिसके बाद टीकाकरण का काम मैनुअल करने का निर्देश दिया गया है।

Read More: राजधानी दिल्ली-हरियाणा समेत 4 राज्यों में बढ़ा लॉकडाउन, किस राज्य में ​कब तक बढ़े प्रतिबंध…देखिए

मिली जानकारी के अनुसार ‘CGTEEKA’ पोर्टल में तकनीकी समस्या आ गई है, जिसके बाद रजिस्ट्रेशन सहित कई प्रक्रियाओं में दिक्कत आ रही है। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने कलेक्टरों को पत्र लिखकर मैनुअल काम करने का निर्देश दिया है। साथ ही विभाग ने पोर्टल में समस्या दूर करने चिप्स को पत्र लिखकर पोर्टल में समस्या दूर करने को लेकर पात्र लिखा है। बताया जा रहा है कि 24 घंटे टीम बैठाए हैं।

Read More: सराहनीय पहल! जरूरतमंदो को निःशुल्क ऑक्सीजन सिलेंडर दे रहा ये संगठन, अब तक कई मरीजों की बचाई जान

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ सरकार ने 18+ के वैक्सीनेशन को लेकर बड़ा फैसला लिया है। अब प्रदेश में अब ‘cgteeka’ एप पर रेजिस्ट्रेशन वालों का ही वैक्सीनेशन किया जाएगा। साथ ही जिनका पंजीयन हुआ है उन सभी को वैक्सीन लगाया जाएगा। 

Read More: मरीजों के सेकंड डोज के रेमडेसिविर इंजेक्शन चुरा लेती थी शाहजहां, बड़े अस्पताल की संलिप्तता आई सामने