मिशन 65 के लिए सौदान ने ली 4 घंटे बैठक, खरसिया सीट के लिए ओपी चौधरी ने ये कहा | BJP Meeting :

मिशन 65 के लिए सौदान ने ली 4 घंटे बैठक, खरसिया सीट के लिए ओपी चौधरी ने ये कहा

मिशन 65 के लिए सौदान ने ली 4 घंटे बैठक, खरसिया सीट के लिए ओपी चौधरी ने ये कहा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : September 23, 2018/12:20 pm IST

रायगढ़ मिशन 65 को लेकर कार्यकर्ताओं से चर्चा करने के लिए रविवार को भाजपा के राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री सौदान सिंह रायगढ़ जिले के दौरे पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने खरसिया और रायगढ़ सीट को लेकर जहां भाजपा के मंडल पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक ली वहीं उन्हें एका का पाठ पढ़ाया। सौदान सिंह ने इस दौरान आईएएस अधिकारी ओपी सिंह को भी प्रोजेक्ट करते हुए एकजुट होकर पार्टी के लिए काम करनी की नसीहत पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को दी। सौदान सिंह ने बंद कमरे में तकरीबन चार घंटे तक कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की बैठक ली। हालांकि उन्होंने चलतेचलते इतना जरुर कहा कि खरसिया सीट भाजपा जरुर जीतेगी।

सौदान सिंह दोपहर तकरीबन 1 बजे रायगढ़ पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने जिला भाजपा कार्यालय में खरसिया और रायगढ़ मंडल की बैठकें ली। बारी से बारी से आधेआधे घंटे उन्होंने हर एक मंडल में चुनावी तैयारियों को लेकर समीक्षा बैठक ली। इस दौरान वार्ड प्रभारियों को भी बूथ वार जिम्मेदारी दी गई। सौदान सिंह के साथ भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय भी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें : नक्सलियों का खूनी खेल, दो विधायकों की गोली मारकर हत्या

बताया जा रहा है कि इस बैठक में खरसिया विधानसभा को जीतने के लिए एकएक बिंदु पर विस्तार से चर्चा की गई और इसकी समीक्षा की गई। हालांकि इस मामले में जिला भाजपाध्यक्ष का कहना था कि सौदान सिंह भाजपा की व नीतियों को कार्यकर्ताओं को बताने आए थे। उन्होने कहा कि ओपी का चेहरा खरसिया सीट को जीत दिलाने के लिए फायदेमंद होगा।

इधर मामले में पूर्व आईएएस व खरसिया सीट से संभावित प्रत्याशी ओपी चौधरी का कहना था कि भाजपा प्रदेश में मजबूती से उभर रही है। इसलिए इस बार खरसिया ही नहीं बल्कि आसपास की सभी सीटें भाजपा जीतेगी। उन्होने कहा कि पार्टी की रणनीति है मिशन 65 प्लस की और उसी पर कार्ययोजना बनाई जा रही है। ओपी चौधरी ने खऱसिया सीट को लेकर ये भी कहा कि कोई भी सीट परंपरागत नहीं होती हैजनता को पता है कि कौन बेहतर भविष्य दे सकता है, उनकी सोच पर संदेह नहीं होना चाहिए।

वेब डेस्क, IBC24