एक महीने में दूसरी बार टला BJP की प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी का दौरा, चर्चा का बाजार गर्म | BJP state in-charge D Purandeswari visits for the second time in a month, discussion market heated up

एक महीने में दूसरी बार टला BJP की प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी का दौरा, चर्चा का बाजार गर्म

एक महीने में दूसरी बार टला BJP की प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी का दौरा, चर्चा का बाजार गर्म

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : February 8, 2021/12:49 pm IST

रायपुर। BJP की प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी का दौरा एक महीने में दूसरी बार टला गया है । अब उनके इस माह के आखरी में आने की संभावना व्यक्त की जा रही है । प्रदेश प्रभारी का दौरा लगातार दूसरी बार स्थगित होने को लेकर पार्टी में तरह तरह की चर्चा है ।

ये भी पढ़ें: मंत्री-विधायक जन्मदिन मनाने में व्यस्त…जनता लूट और भ्रष्टाचार से त्रस्त, बर्थडे में सरकारी कर्म…

अपने पिछले दौरे में उन्होंने प्रदेश पदाधिकारियों और जिलाध्यक्षों को अपनी गतिविधियों, प्रवास और काम की मासिक रिपोर्ट तैयार करने का निर्देश दिया था । इसके बाद इस बात की भी चर्चा हुई थी कि मासिक रिपोर्ट के आधार पर पदाधिकारियों के काम की समीक्षा की जाएगी और जिनका काम संतोषजनक नहीं होगा उन्हें हटाया भी जा सकता है ।

ये भी पढ़ें: BJP की कार्यकारणी में दिवंगत नेताओं के नाम, जिलाध्यक्ष की जमकर हुई …

भाजपा के पदाधिकारी प्रदेश प्रभारी के इस निर्देश को गंभीरता से लेते हुए मासिक रिपोर्ट तैयार भी कर रहे हैं । प्रदेश प्रभारी का दूसरी बार दौरा रद्द होने के मामले में भाजपा के वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल का कहना है कि बड़े नेताओं के कार्यक्रम बदलते रहते हैं ।

ये भी पढ़ें: राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द से राज्यपाल अनुसुइया उइके ने की मुलाकात, …