भाजपा का "देश के साथ एक संवाद" कार्यक्रम संपन्न, रमन सिंह ने कहा 'चुनाव के बाद बंगाल जल रहा..हिंसा का भयानक रूप आ रहा सामने' | BJP's "A Dialogue with the Country" program concluded, Raman Singh said 'Bengal is burning after the elections.

भाजपा का “देश के साथ एक संवाद” कार्यक्रम संपन्न, रमन सिंह ने कहा ‘चुनाव के बाद बंगाल जल रहा..हिंसा का भयानक रूप आ रहा सामने’

भाजपा का "देश के साथ एक संवाद" कार्यक्रम संपन्न, रमन सिंह ने कहा 'चुनाव के बाद बंगाल जल रहा..हिंसा का भयानक रूप आ रहा सामने'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : June 2, 2021/12:22 pm IST

रायपुर। बंगाल हिंसा को लेकर आज भाजपा का “देश के साथ एक संवाद” कार्यक्रम हुआ । इस कार्यक्रम के बाद पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा कि चुनाव के बाद शांति पूर्ण राज्य बंगाल जल रहा है, CM ममता के राज्य में घर जलाये जा रहे हैं, हिंसा का भयानक रुप बंगाल में सामने आ रहा है । उन्होंने कहा कि बंगाल में हम 3 सीट से 76 सीट पर पहुंच गए है, बंगाल में भाजपा नेताओं और समर्थकों के रोजगार छीने जा रहे हैं । चुनाव के बाद किसी राज्य में पहली बार पलायन हो रहा है । बंगाल से पलायन कर भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने असम में शरण लिया है वहां वे शिविर में रहने को मजबूर हो रहे हैं, ऐसी स्थिति लोगों को सोचने पर मजबूर करती है । BJP कार्यकर्ता इस चुनौती को स्वीकार करता है ।

read more: रमन सिंह का बड़ा आरोप, मृत्यु प्रमाण पत्र में कोरोना का उल्लेख नहीं, परिजनों को खोेने वाले हजारों…

भाजपा प्रदेश कार्यालय में हुए इस कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदेव साय, सांसद सुनील सोनी, बृजमोहन अग्रवाल सहित आला नेता शामिल हुए । वहीं एकात्म परिसर में शहर जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुन्दरानी के साथ कार्यकर्ता भी वर्चुअली शामिल हुए । प्रदेश के सभी जिला भाजपा कार्यालयों में भी प्रोजेक्टर के माध्यम से इस कार्यक्रम का प्रसारण किया गया । बंगाल हिंसा को लेकर बीजेपी ने आज देशभर में ये आयोजन किया । इसमे वर्चुअल माध्यम से राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव, प्रभारी डी पुरंदेश्वरी सहित कई राष्ट्रीय नेता शामिल हुए ।

read more: कुछ घंटों में होगी झमाझम बारिश, मौसम विभाग ने छत्तीसगढ़ के इन 10 जि…

रमन सिंह ने आरोप लगाया कि सत्ता के लिये ममता बनर्जी किस हद तक जा सकती है, पीड़ितों के FIR नहीं लिखे जा रहे हैं । राशन कार्ड रद्द किए जा रहे हैं । इस पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और छ्त्तीसगढ़ खादी ग्रामोद्योग बोर्ड के चेयरमैन राजेन्द्र तिवारी ने कहा कि भाजपा को बंगाल की चिंता छोड़ देना चाहिए, अगर चिंता ही करनी है तो उत्तर प्रदेश में गंगा नदी में बह रहे शवों की चिंता करनी चाहिए उन्हें श्रद्धांजलि देना चाहिए ।

 
Flowers