कुछ घंटों में होगी झमाझम बारिश, मौसम विभाग ने छत्तीसगढ़ के इन 10 जिलों के लिए जारी किया यलो अलर्ट | There will be rain in a few hours, Meteorological Department has issued yellow alert for 10 districts of Chhattisgarh

कुछ घंटों में होगी झमाझम बारिश, मौसम विभाग ने छत्तीसगढ़ के इन 10 जिलों के लिए जारी किया यलो अलर्ट

कुछ घंटों में होगी झमाझम बारिश, मौसम विभाग ने छत्तीसगढ़ के इन 10 जिलों के लिए जारी किया यलो अलर्ट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : June 2, 2021/8:57 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ में मानसून आने में अभी समय है। इससे पहले ही प्रदेश के मौसम में जबरदस्त बदलाव हुआ है।कई जिलों में हल्की बारिश भी हुई है। वहीं अगले कुछ घंटों में प्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश की संभावना मौसम विभाग ने जताई है।

Read More News: पूर्व शहर कांग्रेस अध्यक्ष अब्दुल हमीद हयात का निधन, रायपुर जिला कांग्रेस ने स्थगित की कल होने वाली PC

इसे लेकर अलर्ट जारी किया गया है। राजनांदगांव, कांकेर समेत प्रदेश के 10 ज़िलों के लिए मौसम विभाग ने यलो अलर्ट जारी किया है। साथ ही धूलभरी आंधी चलने और बिजली गिरने की आंशका है। बता दें कि अगले सप्ताह तक मानसून छत्तीसगढ़ में प्रवेश कर जाएगा। वहीं इससे पहले ही प्रदेश में प्री मानसून के हालात नजर आ रहे हैं। आज नौतपा का अंतिम दिन भी है।

Read More News: देश में 4 से 31 मई के बीच 16 बार बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, कई शहरों में 105 रुपए तक पहुंचे दाम 

इन जिलों में बारिश की संभावना

मौसम विभाग के अनुसार प्रदेश के सूरजपुर, सरगुजा, बलरामपुर, जशपुर, कोरबा, राजनांदगांव, बालोद, कांकेर, दुर्ग, रायपुर, धमतरी, गरियाबंद, बलौदाबाजार, महासमुंद और इससे लगे जिलों में एक दो स्थानों पर अगले कुछ घंटों में गरज-चमक के साथ बारिश, आंधी चलने और आकाशीय बिजली गिरने की संभावना है।

Read More News: मौत के आंकड़े और सवाल…छत्तीसगढ़ में छिपाए जा रहे मौत के आंकड़े?