फिर से एक प्रेमी जोड़े को मिली प्रेम की सजा! हत्या कर पेड़ में लटकाए शव, किशोरी के पिता भाई समेत 4 लोगों पर मामला दर्ज | Boyfriend couple murdered and hanged on tree

फिर से एक प्रेमी जोड़े को मिली प्रेम की सजा! हत्या कर पेड़ में लटकाए शव, किशोरी के पिता भाई समेत 4 लोगों पर मामला दर्ज

फिर से एक प्रेमी जोड़े को मिली प्रेम की सजा! हत्या कर पेड़ में लटकाए शव, किशोरी के पिता भाई समेत 4 लोगों पर मामला दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : January 29, 2021/8:56 am IST

बरेली (उप्र), 29 जनवरी (भाषा) उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के अंबरपुर गांव में एक युवक और किशोरी की कथित तौर पर हत्या कर शवों को पेड़ पर लटकाए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने युवक के परिजनों की शिकायत पर किशोरी के पिता, भाई समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर दो को गिरफ्तार कर लिया है। बरेली के वरिष्‍ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान ने शुक्रवार को बताया कि दिव्यानंद (19) का गांव की ही एक किशोरी के साथ कथित तौर पर प्रेम प्रसंग चल रहा था।

read more: दिल्ली हिंसा मामले में शशि थरूर समेत 8 लोगों के खिलाफ राजधानी में केस दर्ज, शांति भंग करने का लगा आरोप

पुलिस के अनुसार बृहस्पतिवार को दिव्यानंद अपने खेत पर काम कर रहा था जबकि बगलवाले खेत में किशोरी अपने पिता तेज राम , चाचा राम स्वरूप, ओम प्रकाश उर्फ़ पप्पू और भाई टिंकू के साथ काम कर रही थी। उन्होंने बताया कि इसी दौरान किशोरी दिव्यानंद से मिलने चली गयी और किशोरी के परिजनों ने दोनों को एकांत में बात करते हुए देख लिया।

read more: 2 भिखारियों की मौत मामले में हाईकोर्ट ने राज्य सरका…

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस पर गुस्साए किशोरी के घर वालों ने प्रेमी युगल को पकड़ लिया और जम कर पिटाई करने के बाद दोनों की हत्या कर दी और शवों को रस्सी से पेड़ पर लटका दिया। एसएसपी ने बताया कि युवक के चाचा की तहरीर पर लड़की पक्ष के चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गयी है और इनमें से लड़की के एक चाचा और भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं।