सीएम भूपेश बघेल ने किया जगदलपुर से हवाई सेवा का शुभारंभ, बोले- 'बस्तर के विकास के लिए किए जा रहे हर संभव प्रयास' | CM Bhupesh Baghel inaugurated air service from Jagdalpur, said- 'All efforts are being made for the development of Bastar'.

सीएम भूपेश बघेल ने किया जगदलपुर से हवाई सेवा का शुभारंभ, बोले- ‘बस्तर के विकास के लिए किए जा रहे हर संभव प्रयास’

सीएम भूपेश बघेल ने किया जगदलपुर से हवाई सेवा का शुभारंभ, बोले- 'बस्तर के विकास के लिए किए जा रहे हर संभव प्रयास'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : September 21, 2020/6:43 am IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज जगदलपुर से हवाई सेवा की शुरूआत की। वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए इस सेवा की शुरूआत की गई। जगदलपुर—रायपुर—हैदराबाद के लिए शुरू की गई इस विमान सेवा से बस्तरवासियों को बड़ी सौगात मिली है। हवाई सेवा को लेकर बस्तरवासियों में काफी उत्साह देखने को मिला।

ये भी पढ़ें: आज रात से सरगुजा के इन नगरीय निकायों में 7 दिनों का टोटल लॉकडाउन, कलेक्टर ने जारी किए आदेश

आज जगदलपुर हवाई अड्डे पर एलांएस एयर के विमान का वाटर केनन से स्वागत किया गया, यह सेवा जगदलपुर से रायपुर के लिए 11.55 पर रवाना होगी, वहीं रायपुर से दोपहर 1.40 बजे फ्लाइट है, जो कि 4.50 बजे हैदराबाद पहुंचेगी। वहीं जगदलपुर से हैदराबाद के लिए 3.25 बजे फ्लाइट है। रायपुर के लिए यात्री किराया 1470 रुपए और हैदराबाद लिए 1890 रुपए ​विमान का किराया होगा। आज हैदराबाद से पहला विमान यहां पहुंचा, पहले दिन यात्रियों ने रायपुर के लिए उड़ान भरी है, यह विमान दंतेश्वरी देवी के नाम पर होगा। 

ये भी पढ़ें: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज हवाई सेवा का करेंगे शुभारंभ, CM और CMO छत…

इस दौरान सीएम ने कहा कि बस्तर में अब सभी सुविधाएं आसान होंगी, विमान सेवा के शुरू होने से यात्रा भी बहुत आसान हो जाएगी। सीएम ने कहा कि बस्तरवासियों के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। इससे पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा। कार्यक्रम में सिविल एविएशन मंत्री भारत सरकार हरदीप सिंह पूरी ने भी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए जुड़कर अपना संदेश दिया।

 
Flowers