राजधानी के मास्टर प्लान से सीएम संतुष्ट, लेकिन सरकार के मंत्री ने ही लगा दिया अडंगा | CM satisfied with Rajdhani's master plan, but the minister of the government only imposed adanga

राजधानी के मास्टर प्लान से सीएम संतुष्ट, लेकिन सरकार के मंत्री ने ही लगा दिया अडंगा

राजधानी के मास्टर प्लान से सीएम संतुष्ट, लेकिन सरकार के मंत्री ने ही लगा दिया अडंगा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : March 1, 2020/3:29 pm IST

भोपाल। 15 साल से अटका भोपाल का मास्टर प्लान जैसे-तैसे बनकर तैयार हुआ तो सरकार के कद्दावर मंत्री आरिफ अकील ने ही मास्टर प्लान लागू करने पर अडंगा लगा दिया है। ये स्थिति तब है जब सीएम कमलनाथ मंत्रालय में मास्टर प्लान के प्रारंभिक खाका का प्रजेंटेशन देखने के बाद संतुष्टी जाहिर कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें: भारी हंगामे के बीच पूर्व महापौर प्रबोध मिंज बने नेता प्रतिपक्ष, फिर से सामने आयी बीजेपी में गुटबाजी

सीएम ने संतुष्टी जाहिर की है, लेकिन भोपाल उत्तर विधानसभा से विधायक और गैस राहत मंत्री आरिफ अकील मास्टर प्लान की प्लानिंग से संतुष्ट नहीं हैं। मंत्री अपनी टीम के एक्सपर्ट से मास्टर प्लान के खाके का अध्ययन करा रहे हैं। मंत्री ने कहा कि मास्टर प्लान का अध्ययन नगर निगम के इंजीनियर्स के साथ अन्य एक्सपर्ट कर रहे हैं यदि एक्सपर्ट टीम ने संतुष्टी जाहिर की तो ही इस खाके को मंजूर किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: राष्ट्रपति के हाथों सम्मान पाने से एक दिन पहले लापता हुई GGU की छात…

इधर, भोपाल दक्षिण से विधायक और जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा है कि मास्टर प्लान भोपाल के विकास के लिहाज से एक दम सटीक बनाया गया है, इसे जल्द लागू किया जाएगा, जाहिर है कि राजधानी के मास्टर प्लान को लेकर सरकार के मंत्रियों में ही दो तरह की बातें सामने आ रही हैं।

ये भी पढ़ें: CGBSE: कल से शुरू हो रही है 12वीं बोर्ड की परीक्षाएं, मंगलवार से 10…