सराहनीय पहल! जरूरतमंदो को निःशुल्क ऑक्सीजन सिलेंडर दे रहा ये संगठन, अब तक कई मरीजों की बचाई जान | Commendable initiative! This organization is giving free oxygen cylinders to the needy, saved the lives of many patients so far

सराहनीय पहल! जरूरतमंदो को निःशुल्क ऑक्सीजन सिलेंडर दे रहा ये संगठन, अब तक कई मरीजों की बचाई जान

सराहनीय पहल! जरूरतमंदो को निःशुल्क ऑक्सीजन सिलेंडर दे रहा ये संगठन, अब तक कई मरीजों की बचाई जान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : May 16, 2021/10:41 am IST

कोरिया। कोरोना काल में कोरिया जिले के मनेन्द्रगढ़ में व्यापारी संगठन ‘कैट’ व ‘मॉर्निंग क्लब’ के सदस्यों द्वारा एक सराहनीय कार्य किया जा रहा है । संगठन के लोग जरूरतमंदों को निःशुल्क ऑक्सीजन दे रहे हैं। ये लोग ऑक्सीजन की व्यवस्था भी अपने ही खर्च से कर रहे हैं। कुछ दिन पहले ऑक्सीजन न मिलने से एक महिला की मौत की खबर सुनकर सभी ने मिलकर आपस में चंदा इकट्ठा कर आम जनता तक ऑक्सीजन सिलेंडर पहुचाने का बीड़ा उठाया।

read more: छत्तीसगढ़ के इन दो जिलों में भी बढ़ा लॉकडाउन, अब तक 26 जिले हुए लॉक…

ये संगठन अब तक कई लोगो को ऑक्सीजन देकर उनकी जान बचाई है । कैट व मॉर्निंग क्लब द्वारा कोरोना महामारी में सराहनीय काम किया जा रहा है। जिसके तहत जरूरतमंदों को निःशुल्क ऑक्सीजन वितरण किया जा रहा है जिसकी सराहना जरूरतमंद लोग कर रहे है। आक्सीजन की कमी से मौत की खबर सामने आने के बाद संगठन के सदस्यों ने यह निर्णय लिया कि हम सभी मिलकर ऐसा कुछ करें कि हमारे क्षेत्र के किसी भी व्यक्ति की ऑक्सीजन के अभाव में मौत न हो।

read more: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया ‘अरपा उत्थान एवं तट संवर्धन कार्य’ क…

आज क्षेत्र के वे लोग जिनको ऑक्सीजन की जरूरत होती है और डॉक्टरों द्वारा जिन्हें ऑक्सीजन के लिये सलाह दी जाती है उन्हें संस्था निःशुल्क ऑक्सीजन के साथ अन्य जरूरी सामग्री वितरण कर रही है।