सिंधिया के कथित वायरल ऑडियो पर कांग्रेस ने बीजेपी को घेरा, SIT जांच कराने की मांग | Congress encircles BJP over Scindia's alleged viral audio, demanding SIT probe

सिंधिया के कथित वायरल ऑडियो पर कांग्रेस ने बीजेपी को घेरा, SIT जांच कराने की मांग

सिंधिया के कथित वायरल ऑडियो पर कांग्रेस ने बीजेपी को घेरा, SIT जांच कराने की मांग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : June 12, 2020/5:04 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के वायरल ऑडियो का तूफान थमा भी नहीं की अब ज्योतिरादित्य सिंधिया का एक कथित ऑडियो आंधी बनकर सामने आ गया है। हालांकि IBC24 ऑडियो की पुष्टि नहीं करता बवाल मचने के बाद अशोकनगर की पार्षद अनिता जैन भी सामने आई जिनसे बातचीत का कथित ऑडियो बताया जा रहा है।

 

पढ़ें- मध्यप्रदेश में 10 हजार के पार पहुंचा कुल कोरोना मरीजों का आंकड़ा, ज…

अनिता जैन का कहना है की 2018 में उन्होंने अपनी बहू के लिये टिकट मांगा था। लेकिन पैसे देने के बाद भी टिकट नहीं मिला था। अनिता का कहना है की इसी बारे में वो सिंधिया से बात कर रही थी। उन्होंने ये भी दावा किया कि जो रकम उन्होंने दी थी वो बाद में मिल चुकी है। वहीं, कथित ऑडियो को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी को घेर लिया है।

पढ़ें- शनिवार और रविवार को बंद रहेगी राजधानी, गृह मंत्री बोले- प्रदेश में काबू में हैं कोरोना की स्थिति

ग्वालियर में कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता के के मिश्रा ने ADG राजा बाबू सिंह को कथित ऑडियो सीडी देकर SIT से जांच कराने और राजनीति में कदाचरण के आधार पर FIR दर्ज करने की मांग की है। कांग्रेस का कहना है की ऑडियो में सिंधिया और कांग्रेस कार्यकर्ता अनीता जैन के बीच पचास लाख के लेनदेन की बात हो रही है। इस दौरान सिंधिया की ओर से एक बार भी पैसे ना लेने का खंडन नहीं किया गया।

पढ़ें- मानसून के आगमन से पहले मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी, इन जिलों में …

वहीं, इसी बीच मध्यप्रदेश कांग्रेस के सीनियर लीडर माणक अग्रवाल ने भी ज्योतिरादित्य सिंधिया पर सनसनीखेज आरोप लगाये हैं। आरोप टिकट बेचने का है…अग्रवाल ने ये दावा किया कि होशंगाबाद से कांग्रेस से टिकट के लिए पूर्व मंत्री सरताज सिंह ने सिंधिया को 1 करोड़ रुपये दिए।