कांग्रेस प्रवक्ता घनश्याम तिवारी ने कहा भूपेश फोबिया से ग्रसित हुए भाजपाई, कुशासन से सत्ता गंवाकर खेमों में बॅटी पार्टी | Congress spokesperson Ghanshyam Tiwari said the BJP party, who was suffering from Bhupesh Phobia

कांग्रेस प्रवक्ता घनश्याम तिवारी ने कहा भूपेश फोबिया से ग्रसित हुए भाजपाई, कुशासन से सत्ता गंवाकर खेमों में बॅटी पार्टी

कांग्रेस प्रवक्ता घनश्याम तिवारी ने कहा भूपेश फोबिया से ग्रसित हुए भाजपाई, कुशासन से सत्ता गंवाकर खेमों में बॅटी पार्टी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : July 8, 2020/4:50 pm IST

रायपुर। कांग्रेस नेता घनश्याम तिवारी ने कहा है कि 15 वर्षों के कुशासन से सत्ता गंवा चुकी भाजपा हार की वजह से खेमों में बंट चुकी है। पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह समेत भाजपाईयो को इन दिनों भूपेश फोबिया हो चला है। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी वरिष्ठ प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि, छत्तीसगढ़ के गरीब किसानों को धोखा देने वाले और गरीब बेरोजगारों को जेल भेजने वाले रमन सिंह आपको गाँव, गरीब, किसान और बेरोजगारी पर बोलने का नैतिक अधिकार नहीं रहा।

ये भी पढ़ें: 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की कोशिश, फिर कुएं में फेका, चचेरे भाई को उतारा मौत के घाट

कांग्रेस प्रवक्ता तिवारी ने कहा कि, 15 वर्षो में प्रदेश के जल,जंगल,जमीन उद्योगपतियों के हाथों बेचने वाले छत्तीसगढ़ महतारी की सेवा करने की बात कर रहें है। भाजपा फर्जी चिटफंड कंपनियों के मददगार बनकर प्रदेश के जनता से करोड़ों रुपये लूट लिये, और युवा बेरोजगार एजेंट को जेल भेज दिया। नान घोटाला में प्रदेश के लाखों गरीबों के हक का राशन चोरी कर गरीबों की थाली से अनाज छीना गया, रमन सिंह आज सत्ता हाथ से छीन जाने पर जनप्रेम का दिखावा कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: कोरोना मरीजों का मेडिकल बुलेटिन जारी, पिछले 24 घंटे में छत्तीसगढ़ म…

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने कहा कि,आदिवासियों के साथ किये गये अन्याय ज़मीनों को छीनकर बड़े उद्द्योग घराने को सौपा गया, फर्जी नक्सली मुठभेड़ बताकर सैकड़ों ग्रामीण आदिवासियों की हत्त्या की गयी। आदिवासी छात्रावास में नाबालिकों से अनाचार होता रहा, यह सब प्रदेश की जनता ने देखा है, उस भयावह दर्द को आदिवासियों ने महसूस किया है..रमन सिंह जी क्या यह थी, छग महतारी की सेवा.?

ये भी पढ़ें: प्रदेश के इन तीन जिलों से मिले 14 नए कोरोना मरीज, संक्रमितों में CR…

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने कहा कि,भूपेश सरकार की श्रेष्ठता राष्ट्रव्यापी प्रदर्शित हो चुकी है, किसानों के धान का 25 सौ रु प्रति क्विंटल खरीदने वाला देश का एक मात्र राज्य है, मनरेगा में सर्वाधिक दिन रोजगार या लघु वनोपज संग्रहण पर प्रथम स्थान। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता तिवारी ने कहा कि, भूपेश सरकार ने आज रमन सरकार में छीने गये आदिवासियों की जमीन को वापस लौटाया है। किसानों से किये गए वायदों पर धान 25 सौ रु के दाम लिए जा रहे हैं। तेंदूपत्ता की क़ीमत 25 सौ रु से बढ़ाकर 4 हज़ार कर दिया गया है । घरेलू उत्पाद बिजली बिल पर 50 प्रतिशत की छूट दी जा रही है।