कांग्रेस प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया ने कहा, भाजपा में अकेले मर्द हैं अमित शाह, प्रधानमंत्री मोदी के लिए कही ये बात | Congress state in-charge Deepak Babaria said, Amit Shah is the only man in BJP, said this for Prime Minister Modi

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया ने कहा, भाजपा में अकेले मर्द हैं अमित शाह, प्रधानमंत्री मोदी के लिए कही ये बात

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया ने कहा, भाजपा में अकेले मर्द हैं अमित शाह, प्रधानमंत्री मोदी के लिए कही ये बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : September 22, 2019/12:04 pm IST

भोपाल। बीजेपी में अकेले मर्द अमित शाह हैं। ये कहना है कांग्रेस प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया का। वहीं दीपक बाबरिया ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि पार्टी में मोदी की भी सुनवाई नहीं हो रही है। सिर्फ अमित शाह की चल रही है।

read more : भाजयुमो का अनोखा प्रदर्शन, बाइक की शव यात्रा निकालकर पेट्रोल डीजल में 5 प्रतिशत वैट का किया विरोध

इसके पीछे बाबरिया ने बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय के बल्ला कांड और भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर की बयानबाज़ी पर अब तक कार्रवाई न होने का हवाला देते हुए कहा कि मोदी की नाराज़गी के बाद भी इन पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई।

read more : ये दो पापुलर ऐप्स सुन रहे आपकी निजी बातेें और ऐठ रहे पैसा, गूगल ने कहा अपने मोबाइल से फौरन करें डिलीट

बता दें कि भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने नगर निगम के एक कर्मचारी को बल्ले से मारा था, उसके बाद मोदी ने नाराजगी जाहिर की थी। वहीें प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर भी मोदी ने नाराजगी जताते हुए कहा था कि वे दिल से प्रज्ञा ठाकुर को कभी माफ नही कर पाएंगे।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/wm1BPW1MHBw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>