चेकिंग के दौरान महिला आरक्षक को रौंदने की कोशिश, पैर में आई चोट, नया रायपुर की घटना | During checking, try to trample the female reserve, injury to the foot, the incident of new Raipur

चेकिंग के दौरान महिला आरक्षक को रौंदने की कोशिश, पैर में आई चोट, नया रायपुर की घटना

चेकिंग के दौरान महिला आरक्षक को रौंदने की कोशिश, पैर में आई चोट, नया रायपुर की घटना

: , March 26, 2021 / 12:10 AM IST

रायपुर। नया रायपुर में रक्षा टीम की महिला आरक्षक पर कार चढ़ाने की कोशिश की गई। जिससे महिला आरक्षक को पैर में चोट आई है। मामला नया रायपुर के क्रिकेट स्टेडियम के सामने सेंध तालाब के पास का बताया जा रहा है। महिला पुलिस की रक्षा टीम में गश्त के दौरान सुनसान इलाके में खड़ी गाड़ी को चेक करने रूकी तभी कार चालक ने कार स्टार्ट कर फरार होने की कोशिश की।

पढ़ें-‘कबूतरबाजों’ पर कार्रवाई के लिए स्पेशल सेल बनाएगी हरियाणा सरकार, 21 के खिलाफ एफआईआर

तबतक महिला आरक्षक कार के सामने पहुंच चुकी थी। जिसके बाद महिला आरक्षक ने तत्काल कार के सामने से कुदकर अपनी जान बचाई लेकिन उसके पैर के पंजे पर कार का अगला पहिया चढ़ जाने से पैर में चोट आई है। हडबडी में टीम की बाकी सदस्य कार का नंबर नही देख पाई। जिसके बाद घटना की जानकारी आलाधिकारियो को दी गई। लापरवाही से वाहन चलाने और शासकीय कार्य में बाधा डालने का मामला अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ दर्ज किया गया है। साथ ही पुलिस नया रायपुर में लगे CCTV कैमरो के फुटेज के माध्यम से अज्ञात कार चालक की तलाश में जुटी है।

 

#HarGharTiranga