हाथी ने युवक को सूंड में लपेट कर फेंका, घायल युवक का इलाज जारी, हमले में बाल-बाल बची दो युवकों की जान | Elephant wraps young man in trunk, treatment of injured youth continues, two lives narrowly escaped in the attack

हाथी ने युवक को सूंड में लपेट कर फेंका, घायल युवक का इलाज जारी, हमले में बाल-बाल बची दो युवकों की जान

हाथी ने युवक को सूंड में लपेट कर फेंका, घायल युवक का इलाज जारी, हमले में बाल-बाल बची दो युवकों की जान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : March 13, 2021/12:14 pm IST

कोरिया। जिले में हाथियों की आमद एक बार फिर हो गई है। हाथियों की दहशत से ग्रामीण परेशान हैं। शनिवार की सुबह भरतपुर विकासखण्ड के मुख्यालय जनकपुर से लगे पचवारपारा इलाके में एक हाथी अचानक पहुंच गया। यहाँ दो युवक शौच करने गए हुए थे जिसमें से शिव कुमार पाव नामक युवक का हाथी से सामना हो गया। 

ये भी पढ़ें: कांग्रेस नेताओं की धुनाई भी होगी और सुताई भी होगी, अहसास कराएंगे डर और भय का: भाजयुमो जिला अध्यक्…

अपनी सूंड से हाथी ने युवक को कुछ दूर पर फेंक दिया जिससे युवक घायल हो गया और वहां से किसी तरह जान बचाकर भागने में सफल हुआ। वहीं दूसरा साथी युवक मोतीलाल पाव हाथी के चिंघाड़ने की आवाज सुनकर भागने में सफल हो गया । बहरासी रेंज के पचवारपारा इलाके में घायल हुए युवक का इलाज भरतपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है जिसकी हालत खतरे से बाहर है।  युवक की कमर जांघ के अलावा सिर में हल्की चोट आई है। 

ये भी पढ़ें: पुरंदेश्वरी आएंगी तो फिर हंटर चलाएंगी वाले बयान पर नेता प्रतिपक्ष क…

घटना की जानकारी मिलने के बाद वन अमला मौके पर पहुँचा और ग्रामीणों से सतर्क रहने की बात कही । जनकपुर रेंज के बड़काडोल अमराडंडी और पतवाही के इलाके में हाथी घूम रहा है जहाँ फसलों को नुकसान पहुँचा रहा है । 

ये भी पढ़ें: पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर सरकारी कर्मचारियों का हल्लाबोल, …