गंगरेल डैम के गार्डन में घुसकर हाथियों ने मचाया उत्पात, चंदा हाथी के दल में एक बच्चा समेत 19 हाथी शामिल...देखें वीडियो | Elephants created a storm by entering the garden of Gangrel Dam;

गंगरेल डैम के गार्डन में घुसकर हाथियों ने मचाया उत्पात, चंदा हाथी के दल में एक बच्चा समेत 19 हाथी शामिल…देखें वीडियो

गंगरेल डैम के गार्डन में घुसकर हाथियों ने मचाया उत्पात, चंदा हाथी के दल में एक बच्चा समेत 19 हाथी शामिल...देखें वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : February 19, 2021/8:30 am IST

धमतरी। जिले में हाथियों का उत्पात लगातार जारी है खेतों में लगी फसलों के साथ ही अन्य चीजों को ये नुकसान पहुंचा रहे हैं….वहीं बीती देर रात गंगरेल बांध के गार्डन में हाथियों ने जमकर उत्पात मचाते हुए तोड़फोड़ किया….काफी मशक्कत के बाद वन विभाग की टीम ने हाथियों को जंगल की ओर खदेड़ा।

ये भी पढ़ें:आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं का एक दिवसीय धरना, मानदेय वृद्धि समेत कई मांगों को लेकर कर रहे प्रदर्शन

गौरतलब है कि 19 हाथियों का दल बीते कुछ दिनों से विश्रामपुरी तुमाबुर्जग,खडकीटोला के जंगल में विचरण कर रहा है….इस दल का नेत्वृत चंदा नाम की हथिनी कर रही है….हाथियों का ये दल ईलाके के खेतों में लगे धान, गेंहू एवं अन्य फसलों को नुकसान पहुचा रहे हैं….हाथियों के कारण ईलाके में दहशत का महौल है।

ये भी पढ़ें: गुवाहाटी पहुंचे मंत्री अमरजीत भगत ने किया कामाख्या देवी के दर्शन, आ…

वहीं बीती देर रात 19 हाथियों का दल गंगरेल बांध स्थित गार्डन में घुस गए थे….जहां हाथियों ने गार्डन में लगे झूला कुर्सी को तोड़ दिया और पेड पौधों को तहस—नहस कर दिया है…. वन विभाग की टीम ने हाथियों को ढोल नगाड़े बजाकर जंगल की ओर खदेड़ा…..वन विभाग की माने तो हाथियों की हर गतिविधियों पर लगातार नजर रखी जा रही है….साथ ही लोगो को जंगल क्षेत्र में जाने से मना भी किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: अंबिकापुर के सैनिक स्कूल के 7 अधिकारी-कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, इधर …

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/b3si5_PxqHw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>