सोनभद्र में गोकशी मामले में नव निर्वाचित प्रधान समेत पांच गिरफ्तार | Five arrested, including newly elected chief, in Gokashi case in Sonbhadra

सोनभद्र में गोकशी मामले में नव निर्वाचित प्रधान समेत पांच गिरफ्तार

सोनभद्र में गोकशी मामले में नव निर्वाचित प्रधान समेत पांच गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : May 7, 2021/1:33 pm IST

सोनभद्र (उप्र) सात मई (भाषा) उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के कोन थाना क्षेत्र में कथित गोकशी कराने के आरोप में पुलिस ने एक नवनिर्वाचित प्रधान समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक अमरेन्द्र प्रसाद सिंह ने शुक्रवार को बताया कि कोन थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बरवाखाड़ के नव निर्वाचित प्रधान रकमुद्दीन ने अपनी जीत की खुशी में कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों को पार्टी देने के लिए कथित रूप से गोकशी कराया था l

उन्‍होंने बताया कि प्रधान के कहने पर अकरम अली ने अपने घर पर गोकशी करवाया था और गांव वालों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने अकरम अली व उसके तीन साथियों साहेब जान, नजमुल और रहीश को दो अदद चापड़ व एक चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि अभियुक्त गण द्वारा गाय के बछड़े का निर्दयतापूर्वक वध करने के साथ ही उसकी चमड़ी छिली गयी थी। अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने नव निर्वाचित प्रधान रकमुद्दीन को भी गिरफ्तार कर लिया है।

कोन थाना में पुलिस ने पांचों गिरफ्तार अभियुक्तों के खिलाफ गोवध निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही शुरू कर दी है।

भाषा सं आनन्द रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)