हाइवे पर लूट करने वाले गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार, 3 की तलाश जारी, मोबाइल व्यापारी से की थी दो लाख की लूट | Two gang members who robbed on the highway were arrested, 3 were on the hunt

हाइवे पर लूट करने वाले गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार, 3 की तलाश जारी, मोबाइल व्यापारी से की थी दो लाख की लूट

हाइवे पर लूट करने वाले गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार, 3 की तलाश जारी, मोबाइल व्यापारी से की थी दो लाख की लूट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : January 3, 2021/8:18 am IST

सिवनी। जिले के छपारा थाना क्षेत्र के हाईवे पर 15 दिनों पहले हुई लूट का खुलासा करते हुए पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले पांच आरोपियों में से 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य तीन आरोपी अभी भी फरार बताये जा रहे हैं। बीते 21 दिसम्बर की रात करीब 9 बजे छपारा के पास हाईवे पर बने एक ब्रेकर पर पांच आरोपियों ने बाइक सवार एक मोबाइल व्यापारी महेंद्र मालवी पर लाठियों से हमला कर उसके बैग में रखे करीब दो लाख रुपये लूट लिए और मौके से फरार हो गए थे।

ये भी पढ़ेंः देश में कोरोना वैक्सीन के इस्तेमाल को मिली मंजूरी, DGCI ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में की आधिकारिक घोषणा

घटना के बाद पीड़ित व्यापारी ने छपारा थाने में घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिस पर कार्रवाई करते हुए छपारा पुलिस ने सायबर सेल और सीसीटीवी फुटेज की मदद से इस पूरी वारदात का खुलासा किया। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के पास से लूट की रकम और वारदात में इस्तेमाल की गई दो बाइक और 6 मोबाइल फोन भी बरामद किए है, वारदात को अंजाम देने वाले सभी आरोपी युवा और बेरोजगार बताये जा रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः अखिलेश यादव ने किसान आत्‍महत्‍या, कोरोना वायरस के ट…