Guna News: एमपी में फ़िर हिज़ाब की एंट्री, हिज़ाब पहनाकर हिंदू छात्राओं से

Guna News: एमपी में फ़िर हिज़ाब की एंट्री, हिज़ाब पहनाकर हिंदू छात्राओं से कराया गया कार्यक्रम, वीडियो सोशल मीडिया हुआ वायरल

Edited By :   Modified Date:  September 29, 2023 / 06:32 PM IST, Published Date : September 29, 2023/6:14 pm IST

Guna News: गुना। मध्य प्रदेश के गुना में एक स्कूल की हिंदू छात्राओं को हिज़ाब पहनाने का मामला सामने आया है। गुना ज़िले में कैंट के एक स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रमों के दौरान कुछ बच्चियों द्वारा हिज़ाब पहनने का वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो को देख़कर छात्र संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद भड़क गया। बताया जा रहा है कि स्कूल प्रिंसिपल और सांस्कृतिक आयोजन कराने वाली टीचर को हटा दिया गया है।

यह भी पढ़ेंः  Shivpuri News: शिवपुरी में अवैध हथियार बनाने वालों पर पुलिस का बड़ा एक्शन,अब तक इतने हुए गिरफ़्तार 

जानकारी के मुताबिक,गुना ज़िले में कैंट के एक स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रमों के दौरान कुछ बच्चियों द्वारा हिज़ाब पहनने का वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो को देख़कर छात्र संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद भड़क गया। बताया जा रहा है कि स्कूल प्रिंसिपल और सांस्कृतिक आयोजन कराने वाली टीचर को हटा दिया गया है।

 

यह भी पढ़ेंः MP ELECTION 2023: कांग्रेस की लीडरशिप पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का तंज,कांग्रेस के खून में… यहां पढ़ें पूरी रिपोर्ट

इसके साथ ही मामला अब तूल पकड़ने लगा है। बताया जा रहा है कि हिंदू छात्राओं से हिज़ाब पहनाकर स्कूल के अंदर कार्यक्रम कराया गया है। जिसको लेकर परिजन और हिंदू संगठन ने आपत्ति दर्ज कराई है। परिजनों और छात्र संगठनों ने छात्रों को धर्म परिवर्तन के लिए प्रेरित करने का आरोप लगाया है। तो वहीं जिला प्रशासन ने मामले की जांच करवाने की बात कही है।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp