Heavy rain in Andhra Pradesh, IMD issued a warning

यहां पड़ेगी कड़ाके की ठंड, इन राज्यों में हो सकती है भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

यहां पड़ेगी कड़ाके की ठंड, इन राज्यों में हो सकती है भारी बारिश । Heavy rain in Andhra Pradesh, IMD issued a warning

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : December 10, 2021/4:42 pm IST

नई दिल्लीः Heavy rain in Andhra Pradesh भारत में अब ठंड ने दस्तक दे दी है। देश के अलग-अलग हिस्सों में कड़ाके की ठंड पड़ रही है। वहीं दक्षिणी राज्यों में बारिश की संभावना बनी हुई है। इसी बीच मौसम विभाग ने राष्ट्रीय राजधानी सहित उत्तर भारत के मैदानी इलाकों में सर्द हवाएं चलने की संभावना जताई है। मौसम विभाग ने तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश के तटीय इलाकों में भारी बारिश की चेतावनी दी है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Read more :  नक्सल प्रभावित क्षेत्र के बच्चों ने तय की IIT-NIT की मंजिल- सीएम भूपेश बघेल

Heavy rain in Andhra Pradesh मौसम विभाग की मानें तो अगले एक सप्ताह या उससे भी अधिक समय तक कोई सक्रिय पश्चिमी विक्षोभ आने की संभावना नहीं है। लिहाजा मौसम विभाग ने दिल्ली सहित उत्तप भारत के इलाकों में ठंड बढ़ने की संभावना जताई है।

Read more :  बदला जाएगा सरकारी स्कूल के छात्रों के यूनिफॉर्म का कलर, यहां लिया गया फैसला, जानिए अब किस रंग में होगा स्कूल ड्रेस

पहाड़ी इलाकों की बात की जाए तो मौसम विभाग के मुताबिक अगले दो दिनों तक हिमाचल प्रदेश के अधिक ऊंचाई वाले स्थानों में बर्फबारी हो सकती है. जिसके चलते मैदानी इलाकों में ठंड बढ़ जाएगी. दो दिन पहले हुए हिमपात के कारण हिमाचल प्रदेश में कड़ाके की ठंड पड़ रही है। इसके अलावा तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश के तटीय इलाकों में भारी बारिश की चेतावनी दी है।

 
Flowers