मध्यप्रदेश में प्रशासनिक फेरबदल, 3 कलेक्टर सहित 6 IAS के तबादले

मध्यप्रदेश में प्रशासनिक फेरबदल, 3 कलेक्टर सहित 6 IAS के तबादले

Edited By: , March 9, 2021 / 08:19 PM IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में जारी चुनावी गहमागहमी के बीच आज सामान्य प्रशासन विभाग ने प्रदेश के 3 जिला कलेक्टरों सहित 6 आईएएस अफसरों के तबादले कर दिए। जिसमें धार, बुरहानपुर और गुना कलेक्टरों के नाम शामिल है। नवीन पदस्थापन के अनुसार 2008 बैच के राजेश कुमार जैन को गुना जिला कलेक्टर के पद से सामान्य प्रशासन विभाग में अपर सचिव के पद पर नियुक्त किया गया है। वहीं 2007 बैच के श्रीमन शुक्ला को धार जिला कलेक्टर के पद से खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण का संचालक बनाया गया।

यह भी पढ़ें – गुंडे को एनकाउंटर से बचाने के लिए भाव करते पुलिस SHO का आॅडियो वायरल

2007 बैंच के दीपक सिंह से बुरहानपुर कलेक्टर का कार्यभार लेकर उन्हे धार कलेक्टर के पद पर नियुक्त किया गया। इससे अलावा तीन अन्य नवीन पद स्थापना में 2000 बैच के विवेक पोरवाल को खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं अपभोक्ता संरक्षण के पद से मध्यप्रदेश राज्य औद्योगिक विकास निगम के प्रबंध संचालक के साथ मध्यप्रदेश ट्रेड एण्ड इंवेस्टमेंट फैसिलिटेशन कार्पोरेशन लिमिटेड की संयुक्त जिम्मेदारी सौपी गई है। इसके अलावा 2009 बैच के सत्येन्द्र सिंह से औद्योगिक केंद्र विकास निगम की जिम्मेदारी लेकर उन्हे बुरहानपुर कलेक्टर की जिम्मेदारी सौपी गई है।

यह भी पढ़ें – पैसेंजर ट्रेन के तीन डिब्बे पटरी से उतरे, 8 यात्री घायल 3 की हालत गंभीर

2011 बैच के विजय दत्ता से लोक निर्माण विभाग तथा महाप्रबंधक, मध्यप्रदेश सड़क विकास निगम तथा अपर प्रबंध संचालक, मध्यप्रदेश ट्रेड एण्ड इंवेस्टमेंट फैसिलिटेशन कार्पोरेशन लिमिटेड के सभी प्रभारों से मुक्त कर गुना कलेक्टर के पद पर नियुक्त किया है। 

 

वेब डेस्क, IBC24