मोदी ने जिस स्वास्थ्य केंद्र का किया उद्घाटन उसे उड़ा सकते है नक्सली, सर्चिंग में लगे 4 हजार जवान | IB Alert :

मोदी ने जिस स्वास्थ्य केंद्र का किया उद्घाटन उसे उड़ा सकते है नक्सली, सर्चिंग में लगे 4 हजार जवान

मोदी ने जिस स्वास्थ्य केंद्र का किया उद्घाटन उसे उड़ा सकते है नक्सली, सर्चिंग में लगे 4 हजार जवान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : April 17, 2018/3:25 pm IST

रायपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बीजापुर दौरे के दौरान उनकी सुरक्षा के लिए 14 हजार से अधिक का बल बीजापुर इलाके में तैनात किया गया था। सभा खत्म होने के बाद 14 हजार जवानों में से 10 हजार जवानों को उनके कैम्प और थाने वापस भेज दिया गया है, लेकिन अभी भी 4 हजार जवान इलाके में तैनात है। इलाके में अभी भी सर्चिंग और आपरेशन चल रहे है।

यह भी पढ़ें – सीएम रमन सिंह ने अनुसूचित जनजातियों को दिया लगातार 3 बार जीत का श्रेय

आईबी ने छत्तीसगढ़ पुलिस को अलर्ट किया था कि प्रधानमंत्री के सभा के बाद नक्सली जवानों और सभा में आए लोगों को निशाना बना सकते है। इसके देखते हुए छत्तीसगढ़ पुलिस ने सभा के बाद भी अपनी सक्रियता बनाई रखी है। जांगला के जिस प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में प्रधानमंत्री ने राज्य और केन्द्र सरकार की विभिन्न योजनाओं से संबंधित प्रदर्शनी का अवलोकन किया था उनकी खास निगरानी रखी जा रही है। ऐसी आशंका व्यक्त की जा रही है कि नक्सली इस भवन को निशाना बना सकते हैं।

यह भी पढ़ें – छत्तीसगढ़ के इस डाॅक्टर की ‘माय बेटी’ मुहिम को यूएन ने ‘नो यूअर गोल्स’ में किया शामिल

हम आपको बता दें कि प्रधानमंत्री के बीजापुर के दौरे के दौरान बीजापुर के 20 किलोमीटर के दायरे को सीआरपीएफ ने धेरे रखा था। करीब सप्ताह भर तक गीदम से बीजापुर तक रोड ओपनिंग पार्टी लगाई गई थी। डीजी नक्सल में बस्तर में तैनात पुलिस और फोर्स को अलर्ट रहने का निर्देश दिया है ।

 

वेब डेस्क, IBC24