कांग्रेस कार्यकर्ता ने सीजेसीजे प्रत्याशी शकुंतला को लेकर फेसबुक पर लिखे अपशब्द,अमित ने किया पलटवार | Jogi Congress :

कांग्रेस कार्यकर्ता ने सीजेसीजे प्रत्याशी शकुंतला को लेकर फेसबुक पर लिखे अपशब्द,अमित ने किया पलटवार

कांग्रेस कार्यकर्ता ने सीजेसीजे प्रत्याशी शकुंतला को लेकर फेसबुक पर लिखे अपशब्द,अमित ने किया पलटवार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : September 9, 2018/11:46 am IST

रायपुर। पाटन के एक कांग्रेस कार्यकर्ता ने मरवाही विधायक अमित जोगी और पाटन से जोगी कांग्रेस की प्रत्याशी शकुंतला साहू को लेकर सोशल मीडिया पर अपशब्द लिखे हैं। शकुंतला साहू ने इसकी शिकायत पुलिस से की है। जोगी कांग्रेस की पाटन से प्रत्याशी शकुंतला साहू पुलिस को की गई शिकायत में कहा है कि पाटन के कांग्रेस कार्यकर्ता अंशु रजक ने फेसबुक पर अपशब्द लिखे हैं।

वहीं मरवाही में भाजपा प्रदेश कार्यकारणी के सदस्य एवं एक वरिष्ठ नेता द्वारा विधायक अमित जोगी को स्वयं बच्चा पैदा करने के बजाय मरवाही में पड़ोसियों के घर बच्चा पैदा होने पर पटाखे फोड़ने वाला बताया। भाजपा और कांग्रेस नेताओं के इन बयानों पर विधायक अमित जोगी ने जवाब देते हुए कहा है कि इस तरह के निजी और बिलो द बेल्ट बयानबाजी, व्यक्ति की गिरी हुई और दूषित सोच का नमूना है। जोगी ने कहा कि मैं केवल इतना कहूंगा कि जिन भाजपा और कांग्रेस नेताओं ने मेरे निजी जीवन पर बयान दिए हैं, वो किस तरह के संस्कार और परिवार में पले बढ़े होंगे यह दर्शाता है।

यह भी पढ़ें : बढ़ सकती है परेशानी,10 हजार बिजली कर्मचारियों ने दी हड़ताल पर जाने की चेतावनी,जानिए क्या है मांगें

अमित ने कहा कि मरवाही का हर बच्चा, मेरा बच्चा है, उनके पैदा होने पर मैं पटाखे चलाऊं, खुशियाँ मनाऊं, इससे भाजपा नेताओं के दिलों में क्यों आग लग रही है। मरवाही विधायक ने कहा कि भाजपा के नेता अपनी जुबान लंबी करने के चक्कर में अपनी सोच छोटी कर बैठते हैं और भूल जाते हैं कि भाजपा ने जब मरवाही की एक बैगा मां को मारा था तो अमित जोगी और उसकी पत्नी ऋचा जोगी ने ही उस असहाय बच्चे को अपनाया और पाला।

अमित जोगी ने कहा कि साफ है कि, हार का डर झलक रहा है। अमित जोगी, भाजपा कांग्रेस को खल रहा है।  जोगी ने कहा कि उनके विरुद्ध एक सुनियोजित षड्यंत्र के तहत बयानबाजी की जा रही है। अमित जोगी को विवादास्पद बना रखना दोनो दलों का एकसूत्रीय कार्यक्रम है। अमित ने कहा कि दोनों दलों के कुछ नेताओं ने जितना उन्हें रोकने का प्रयास किया वो उतना ही आगे बढ़े और आगे बढ़ते रहेंगे। मरवाही और पाटन में दोनों दलों को शिकस्त खानी पड़ेगी। हमने पूरी तैयारी कर ली है।

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers