कमलनाथ का बड़ा बयान, कहा- बीजेपी के 30 मौजूदा विधायक कांग्रेस से मांग रहे टिकट | Kamalnath Statement :

कमलनाथ का बड़ा बयान, कहा- बीजेपी के 30 मौजूदा विधायक कांग्रेस से मांग रहे टिकट

कमलनाथ का बड़ा बयान, कहा- बीजेपी के 30 मौजूदा विधायक कांग्रेस से मांग रहे टिकट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : September 17, 2018/4:06 am IST

इंदौर। मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने बड़ा बयान देकर सबको चौंका दिया है। रविवार को इंदौर पहुंचे कमलनाथ ने कहा है कि मध्यप्रदेश के 30 मौजूदा भाजपा विधायक कांग्रेस से टिकट मांग रहे है। लेकिन सभी पर फैसला सर्वे के आधार पर होगा। कमलनाथ के मुताबिक अब तक कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ने के लिए 2500 दावेदारों के आवेदन आए है। इनमें से 30 आवेदक भाजपा के मौजूदा विधायक है। लेकिन सभी दावेदारों को टिकट देना का फैसला सर्वे के आधार पर किया जाएगा। फिलहाल टिकट वितरण के लिए दो सर्वे रिपोर्ट आ चुकी है।एक रिपोर्ट और आना बाकी है।

कमलनाथ ने एससी/एसटी एक्ट पर भी कहा, कांग्रेस चाहती है कि सभी को न्याय मिले हम इस एक्ट को घटाना नहीं चाहते। उन्होंने साथ ही शिवराज सरकार पर हमला करते हुए एक बार फिर से व्यापमं घोटाले को लेकर सरकार को घेरा। पीसीसी चीफ ने घोषणा की कि कांग्रेस की मध्यप्रदेश में सरकार बनती है, तो घोटाले के की जांच के लिए जन आयोग बनाया जाएगा और ये आयोग जांच करेगा कि प्रदेश का एक हजार करोड़ रुपया कहां गया है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद कमलनाथ का इंदौर जिले में बड़ा कार्यक्रम आयोजित किया गया था। समें करीब एक दशक बाद इंदौर की सड़कों पर कांग्रेस ने एक जुटता दिखाई। देपालपुर में किसान सम्मेलन को संबोधित करने के बाद कमलनाथ ने इंदौर में रोड शो किया। इस रोड शो में बड़ी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता और नेता मौजूद रहे।कमलनाथ का जगह जगह स्वागत किया गया और करीब 10 किलोमीटर के रोड शो को पूरा करने में लंबा वक्त लग गया। माना जा रहा है, कि भाजपा के गढ़ इंदौर में कमलनाथ के रोड शो से कांग्रेस को नई ऊर्जा मिलेगी।

वेब डेस्क, IBC24