प्रदेश में लेटर पॉलिटिक्स हॉवी, भाजपा और कांग्रेस दोनों एक दूसरे पर लगा रहे जनता को छलने के आरोप | Letter politics Howie, BJP and Congress are accusing each other of deceiving the people in the state

प्रदेश में लेटर पॉलिटिक्स हॉवी, भाजपा और कांग्रेस दोनों एक दूसरे पर लगा रहे जनता को छलने के आरोप

प्रदेश में लेटर पॉलिटिक्स हॉवी, भाजपा और कांग्रेस दोनों एक दूसरे पर लगा रहे जनता को छलने के आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : September 5, 2020/12:07 pm IST

रायपुर। छ्त्तीसगढ़ में इन दिनों लेटर पॉलिटिक्स हॉवी है । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित मंत्री और कांग्रेसी नेता प्रधानमंत्री और केंद्रीय मंत्री को पत्र लिखकर, GST की क्षतिपूर्ति राशि, विभिन्न योजनाओं और कोरोना महामारी से निपटने के लिए अतिरिक्त फंड देने की मांग कर रहे हैं, तो वहीं भारतीय जनता पार्टी के नेता कोरोना के मामले में प्रदेश सरकार को फेल बताते हुए इसकी व्यवस्था सुधारने की लगातार मांग कर रहे हैं ।

ये भी पढ़ें:भारत दुनिया का इकलौता देश, जहां लॉकडाउन पूरी तरह से हुआ फेल, क्यों? बताएं पीएम मोदी: पी चिदंबरम 

इन पत्रों का प्रधानमंत्री, केंद्रीय मंत्रियों और मुख्यमंत्री पर कितना असर हो रहा है यह तो पता नहीं पर इससे छत्तीसगढ़ की राजनीति जरूर गरमाई हुई है । इस पर भाजपा नेताओं का आरोप है कि कोरोना के रोकथाम में फेल और वादा खिलाफी कर जनता को छलने वाली कांग्रेस सरकार जनता का ध्यान भटकाने के लिए पत्रों की राजनीति कर रही है ।

ये भी पढ़ें:सरकारी नौकरी, डाक विभाग में 5000 से ज्यादा पदों पर भर्ती 

वहीं कांग्रेस का आरोप है कि कोरोना के संकट काल में भी प्रदेश से लेकर केंद्र तक भाजपा के नेता राजनीति कर रहे हैं । कांग्रेसी भाजपा सांसदों पर प्रदेश की जनता को छलने का आरोप लगा रहे हैं ।

ये भी पढ़ें:आत्मनिर्भर भारत : नीति आयोग के सीईओ ने कहा- वाहन,कलपुर्जा उद्योग के लिए उत्पादन से जुड़ी प्रोत्साहन योजना हो रही तैयार