महाराष्ट्र कांग्रेस नेताओं ने राज्यपाल से मिलकर केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियों पर सौंपा ज्ञापन | Maharashtra Congress leaders meet Governor and submit memorandum on anti-people policies of Central Government

महाराष्ट्र कांग्रेस नेताओं ने राज्यपाल से मिलकर केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियों पर सौंपा ज्ञापन

महाराष्ट्र कांग्रेस नेताओं ने राज्यपाल से मिलकर केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियों पर सौंपा ज्ञापन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : July 15, 2021/10:15 am IST

मुंबई, 15 जुलाई (भाषा) महाराष्ट्र कांग्रेस नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल ने बृहस्पतिवार को राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात कर उन्हें एक ज्ञापन सौंपा, जिसमें केंद्र सरकार की “जन विरोधी” और “किसान विरोधी” नीतियों के कारण आम आदमी को हो रही समस्याओं का उल्लेख किया गया है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले के नेतृत्व में कांग्रेस नेताओं के प्रतिनिधिमंडल ने ईंधन की कीमतों में वृद्धि का विरोध करने के लिए साइकिल से मालाबार हिल्स स्थित हैंगिंग गार्डन्स से राज भवन तक की यात्रा की।

ज्ञापन में कांग्रेस ने कहा कि कोविड-19 महामारी के दौरान कम से कम 98,000 लोगों की नौकरी चली गई तथा 97 प्रतिशत परिवारों की आय घट गई।

ज्ञापन में कहा गया, “जब लोग जीवित रहने के लिए संघर्ष कर रहे थे तब केंद्र सरकार ने ईंधन, रसोई गैस सिलेंडर, खाद्य तेल और अनाज के दाम बढ़ा दिए।”

पार्टी ने कहा कि कोविड-19 संकट के बावजूद टीकाकरण नीति असफल रही है और महाराष्ट्र में टीके की कमी के कारण कई केंद्रों को बंद करना पड़ा है।

ज्ञापन में यह भी कहा गया है कि किसान केंद्र के तीन नये कृषि कानूनों के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं और सरकार उन्हें नजरअंदाज कर रही है।

भाषा यश सुभाष

सुभाष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)