मुख्यमंत्री की तस्वीर लगा कर गंगा नदी के तट पर किया पिंडदान, आरोपी युवक गिरफ्तार | Young man arrested for donating to banks of river Ganga by putting up a photograph of chief minister

मुख्यमंत्री की तस्वीर लगा कर गंगा नदी के तट पर किया पिंडदान, आरोपी युवक गिरफ्तार

मुख्यमंत्री की तस्वीर लगा कर गंगा नदी के तट पर किया पिंडदान, आरोपी युवक गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : March 9, 2021/11:53 am IST

बलिया, नौ मार्च (भाषा) गंगा नदी के तट पर उत्तर प़्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीर लगाकर पिंडदान करने के मामले में पुलिस ने मंगलवार को एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है । पुलिस ने इसकी जानकारी दी । बलिया के अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव ने बताया कि रेवती थाना क्षेत्र के दलछपरा ग्राम के सुधाकर मिश्र सहित पांच ब्राम्हणों ने मंगलवार को शिकायत दर्ज करायी कि उनके ही गांव के रहने वाले बृजेश यादव उन्हें झांसा देकर आज तड़के गंगा नदी के पचरुखिया घाट पर ले गया ।

read more: पुडुचेरी चुनाव : राजग के घटक के रूप में 16 सीटों पर चुनाव लड़ेगा एआईएनआरसी

उन्होंने बताया कि इसके बाद सभी पांच ब्राम्हणों से उसने गंगा पूजन करवाया और फिर बृजेश ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीर लगाकर कथित पिंडदान किया । उन्होंने बताया कि बृजेश ने इस पूरे कार्यक्रम का वीडियो बनाया तथा उसे सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर वायरल कर दिया । अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने इस शिकायत को गम्भीरता से लेकर बृजेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।

read more:  प्रधानमंत्री ने भगवत् गीता के श्लोकों की पांडुलिपि के 11 खंडों का व…

सोशल नेटवर्किंग साइट पर ब्रजेश ने खुद को समाजवादी पार्टी का नेता होने का दावा किया है, लेकिन वह पार्टी से जुड़ा है अथवा नही इसकी पुष्टि नही हो पायी है । रेवती के थाना प्रभारी यादवेंद्र पौंड ने बताया कि बृजेश यादव के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है।

read more: कोलकाता में रेलवे की इमारत में आग की घटना पर राजनीतिक घमासान