जनता का मौन कैंडल मार्च ,बलात्कारी को फांसी की मांग | Mandsaur Rape Case :

जनता का मौन कैंडल मार्च ,बलात्कारी को फांसी की मांग

जनता का मौन कैंडल मार्च ,बलात्कारी को फांसी की मांग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : July 2, 2018/4:48 am IST

मध्यप्रदेश। मंदसौर मे मासूम बच्ची के साथ बलात्कार की घटना के बाद पूरे प्रदेश में सरकार के खिलाफ जनआक्रोश दिखाई दे रहा है।दोषियो को जल्द से जल्द सजा देने के लिए कांग्रेस अब कैंडल मार्च कर रही है। इस दौरान नरसिहपुर और रायसेन में  मौन कैंडल मार्च निकाल कर दोषियो को फासी की सजा की मांग की गई। 

ये भी पढ़ें –दिग्विजय बोले मुझे सोशल मीडिया पर फॉलो करें, मार्ग दर्शन मिलेगा, हुए ट्रोल

ज्ञात हो की  कांग्रेस के समस्त मोर्चा संगठनो द्वारा 1 जुलाई को  मुशरान भवन से सुभाष पार्क तक मौन कैंडल मार्च आयोजित किया गया महिला कांग्रेस की अगवाई में जिला कांग्रेस कमेटी ,ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ,सेवादल, महिला कांग्रेस, युवा कांग्रेस एवं NSUI कार्यकर्ताओं ने जिलामुख्यालय की सड़कों पर कैंडिल मार्च करतें हुए दोषियों को फाँसी की सजा की मांग करतें हुए पचौरी चौराहे पर मानव श्रखंला बनाई एवं पीड़ित बच्ची के स्वास्थ्य लाभ के लिए प्रार्थना की गई। कांग्रेस ने आरोप लगाया कि इस तरह की घटनाएं प्रदेश में निरंतर बढ़ती जा रही है। कैंडल मार्च के माध्यम से कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आरोपियों को कड़ी से कड़ी एवं फाँसी की सजा की मांग की। 

ये भी पढ़ें –अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवक की मौत

 

इसी के साथ रायसेन नगर में भी  छात्र छात्राओं सहित युवा कांग्रेस ने मंदसौर में हुए  बच्ची के साथ गैंगरेप की घिनोनी ओर शर्मसार कर देने वाली घटना के विरोध में  शाम रायसेन जिला मुख्यालय पर इंडियन चौराहे से महामाया चौक तक केंडल मॉर्च निकाला।इस दौरान युवक कांग्रेस के सांची विधानसभा अध्यक्ष संदीप मालवीय के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने महामाया चोक स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने केंडल रखे और केंद्र तथा मप्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की। 

वेब डेस्क IBC24