असम के कई BPF प्रत्याशी छत्तीसगढ़ में मौजूद, कांग्रेस ने कहा 'भ्रष्टाचार के पैसों से इन्हे खरीदना चाहती है BJP | Many BPF candidates from Assam are present in Chhattisgarh, Congress said 'BJP wants to buy them with the money of corruption

असम के कई BPF प्रत्याशी छत्तीसगढ़ में मौजूद, कांग्रेस ने कहा ‘भ्रष्टाचार के पैसों से इन्हे खरीदना चाहती है BJP

असम के कई BPF प्रत्याशी छत्तीसगढ़ में मौजूद, कांग्रेस ने कहा 'भ्रष्टाचार के पैसों से इन्हे खरीदना चाहती है BJP

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : April 17, 2021/8:47 am IST

रायपुर। असम में विधानसभा चुनाव संपन्न हो गया है, यहां तीन चरणों में चुनाव था जिसके बाद असम के कई BPF प्रत्याशियों को छत्तीसगढ़ में रखा गया है, BPF प्रत्याशियों की मौजूदगी को कांग्रेस ने स्वीकार कर लिया है। इस मामले में कांग्रेस संचार प्रमुख शैलेष नितिन त्रिवेदी ने कहा कि BJP से बचाने के लिए हम बोडोलैंड पीपुल्स फ्रंट के प्रत्याशियों को सुरक्षित रख रहे हैं।

ये भी पढ़ें: दो मादा तेंदुए की मिली लाश, वन विभाग की टीम ने दो लोगों को दबोचा

कांग्रेस संचार प्रमुख शैलेष नितिन त्रिवेदी ने कहा कि BJP के नेता खरीद-फरोख्त करना चाहते हैं, खरीद-फरोख्त नहीं हो रही तो BJP के पेट में दर्द है, BJP भ्रष्टाचार के पैसों से इन्हे खरीदना चाहती है, पिछले साल MP में BJP ने यही काम किया था, कोरोना काल में बीजेपी ने कांग्रेस विधायकों की खरीदी की थी।

ये भी पढ़ें: रेमडेसिविर की कालाबाजारी की शिकायत के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी.. ‘आप…

बीजेपी इस मामले को लेकर कांग्रेस पर लगातार हमलावर थी। वहीं अब असम के कई BPF प्रत्याशियों की मौजूदगी को कांग्रेस के स्वीकार किए जाने के बाद पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि सरकार का ध्यान राज्य के लोगों पर नहीं, बाहर से मेहमानों को लाकर रखना दुर्भाग्यपूर्ण है, कांग्रेस और सरकार इनकी सुरक्षा में लगी है। अच्छा होता सरकार लोगों की सुरक्षा करती।

असम में विधानसभा चुनाव में अंतिम दौर का मतदान समाप्त होने के बाद बोडोलैंड पीपुल्स फ्रंट के नौ उम्मीदवारों के छत्तीसगढ़ पहुंचने की जानकारी मिली थी, बीपीएफ ने इस बार असम में कांग्रेस के साथ गठबंधन किया है, उम्मीदवारों के छत्तीसगढ़ आते ही सियासी सरगर्मी बढ़ गई है।