बीजेपी में मैराथन बैठकों का दौर जारी, उप चुनाव क्षेत्र के प्रभार वाले मंत्रियों के साथ चुनावी रणनीति पर हुई चर्चा | Marathon meetings in BJP continue, discussion on electoral strategy with ministers in charge of bypolls

बीजेपी में मैराथन बैठकों का दौर जारी, उप चुनाव क्षेत्र के प्रभार वाले मंत्रियों के साथ चुनावी रणनीति पर हुई चर्चा

बीजेपी में मैराथन बैठकों का दौर जारी, उप चुनाव क्षेत्र के प्रभार वाले मंत्रियों के साथ चुनावी रणनीति पर हुई चर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : September 9, 2020/1:59 pm IST

भोपाल। भोपाल बीजेपी कार्यालय में आज बीजेपी में मैराथन बैठकों का दौर जारी है, आज बैठक में बीजेपी राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष के साथ CM शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष वी​डी शर्मा भी मौजूद हैं। आए बैठक में उप चुनाव क्षेत्र के प्रभार वाले मंत्रियों के साथ चुनावी रणनीति पर चर्चा की गई।

ये भी पढ़ें:बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने पर भरना होगा 500 रुपए का जुर्माना, कलेक्टर ने जारी …

बीजेपी राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष ने आज मंत्रियों से 121 चर्चा की। बैठक में ग्वालियर-चंबल, आगर-मालवा इलाकों के मंत्रियों की बैठक में मंत्री गोपाल भार्गव, भूपेंद्र सिंह, मोहन यादव, अरविंद भदौरिया, ओमप्रकाश सकलेचा, यशोधरा राजे सिंधिया, ऊषा ठाकुर, मीना सिंह से बीएल संतोष ने फीडबैक लिया। आज की बैठक मे गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा मौजूद नहीं रहे। ताजा जानकारी मिलने तक विस्तारकों की बैठक खत्म हो गई है, विस्तारकों ने दी राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष को ग्राउंड रिपोर्ट दी है। अब संचालन समिति की बैठक होगी।

ये भी पढ़ें: 10वीं-12वीं की सप्लीमेंट्री परीक्षाओं का टाइम टेबल घोषित, ढाई लाख स…

इसके पहले BJP के जिलाध्यक्षों, प्रभारी और सह प्रभारियों की बैठक रखी गई थी, जिसमें संगठन से इन सभी को PM नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के साथ योजनाओं को जनता तक कार्यकर्ताओं द्वारा पहुंचाए जाने की बात कही गई है। इस दौरान कुछ कार्यक्रम की रूपरेखा की तैयार की गई जिसके अनुसार 16 सितंबर को 47 लाख पात्रता पर्ची वितरण कार्यक्रम, 18 सितंबर को 20 लाख किसानों के खाते में सम्मान निधि का वितरण, 19 को वनवासियों को पट्टा का वितरण और 20 को छात्रों को लैपटॉप देने का कार्यक्रम तय किया गया है। वहीं संबल योजना का लाभ भी हितग्राहियों को देने की योजना बनाई गई है।

ये भी पढ़ें: मंत्री अरविंद भदौरिया का पलटवार, कांग्रेस ने सिर्फ लुटाई और पिटाई क…