100 से ज्यादा लोग फूड प्वाइजनिंग का शिकार, अस्पताल में भर्ती | More than 100 people are victims of food poisoning, hospital recruitment

100 से ज्यादा लोग फूड प्वाइजनिंग का शिकार, अस्पताल में भर्ती

100 से ज्यादा लोग फूड प्वाइजनिंग का शिकार, अस्पताल में भर्ती

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : April 8, 2019/3:06 am IST

उज्जैन। उज्जैन और आगर मालवा में फूड प्वाइजनिंग के चलते कई लोग बीमार हो गए। उज्जैन में 3 अलग-अलग जगहों पर फूड प्वाइजनिंग के चलते 100 से ज्यादा लोगों को अस्पतालों में भर्ती कराना पड़ा। बता दें कि सदावल इलाके में सूरज पूजन का कार्यक्रम था। इसके साथ ताजपुर और केडी गेट क्षेत्र इलाके में दो अलग-अलग शादी समारोह में लोग खाना खाने के बाद फूड प्वाइजनिंग से बीमार पड़ गए।

ये भी पढ़ें:कांग्रेस की दूसरी न्याय यात्रा का आज से आगाज, 5 दिन में 500 किलोमीटर का सफर

बताया जा रहा है कि, सभी जगह दूषित मावे की मिठाई खाने से लोग बीमार पड़े हैं। पीड़ित लोगों को खाना खाने के बाद घबराहट होने लगी थी, जिसके बाद करीब 100 से ज्यादा मरीजों को जिला अस्पताल समेत निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें:पीएम मोदी की आज 3 राज्यों में 4 रैलियां, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पश्चिमी यूपी के 

वहीं, आगर मालवा में भी उज्जैन के ताजपुर से लौटी बारात में दूल्हे समेत 13 लोग फूड प्वाइजनिंग का शिकार हो गए। इन्हें आगर मालवा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां इलाज के दौरान लापरवाही भी सामने आई है। आंधी के बाद बिजली गुल होने से मोबाइल की रोशनी में मरीजों का इलाज किया गया। रोशनी के कोई वैकल्पिक इंतजाम नहीं किए गए थे। जबकि पिछले महीने ही जिला अस्पताल करोड़ों की लागत से बने नए भवन में शिफ्ट हुआ है।